Move to Jagran APP

नकली नोट के मामले में दो और गिरफ्तार

नकली नोट के मामले में पुलिस ने उत्तर प्रदेश के गौतम बुद्ध नगर के कैलाशपुर के बृजेश और बुलंदशहर के नसीराबाद के रिकू को गिरफ्तार किया है। इनसे 30 हजार रुपये के नकली नोट एक रंगीन प्रिटर पेपर कटर व डाई बरामद की है। इससे पहले एक आरोपित को गिरफ्तार किया गया था।

By JagranEdited By: Published: Fri, 15 Oct 2021 10:21 PM (IST)Updated: Fri, 15 Oct 2021 10:21 PM (IST)
नकली नोट के मामले में दो और गिरफ्तार
नकली नोट के मामले में दो और गिरफ्तार

जागरण संवाददाता, पानीपत : नकली नोट के मामले में पुलिस ने उत्तर प्रदेश के गौतम बुद्ध नगर के कैलाशपुर के बृजेश और बुलंदशहर के नसीराबाद के रिकू को गिरफ्तार किया है। इनसे 30 हजार रुपये के नकली नोट, एक रंगीन प्रिटर, पेपर, कटर व डाई बरामद की है। इससे पहले एक आरोपित को गिरफ्तार किया गया था।

loksabha election banner

सीआइए-टू प्रभारी इंस्पेक्टर वीरेंद्र ने बताया कि पुलिस ने मंगलवार को जीटी रोड पर गोहना मोड़ पर सौंधापुर के दिलेर को 35 हजार रुपये के नकली नोटों सहित गिरफ्तार किया था। आरोपित से 500, 200 व 100 के नकली नोट बरामद हुए थे। आरोपित के खिलाफ थाना चांदनी बाग में मुकदमा दर्ज किया गया। उसने बताया कि नकली नोटों को बाजार में चलाने के लिए लुक्सर गौतम बुद्ध नगर से रिकू व बृजेश से लाया था। दिलेर को दो दिन की रिमांड पर लिया गया। उसकी निशानदेही पर दोनों को गिरफ्तार कर लिया गया है। बृजेश के कब्जे से 18 हजार व रिकू से 12 हजार के नकली नोट बरामद हुए। स्वजनों से नाराज होकर गया था, अपराधी बन गया

इंस्पेक्टर वीरेंद्र ने बताया कि पुलिस पूछताछ में सामने आया कि आरोपित दिलेर कुछ समय पहले अपने स्वजनों से नाराज होकर नोएडा चला गया था। नोएडा बस स्टैंड पर बृजेश व रिकू से उसकी मुलाकात हो गई। दिलेर कुछ समय तक दोनों के साथ उनके किराये के कमरे पर रहा। कुछ दिन पहले ही दिलेर नकली नोट लाया था। तीनों आरोपितों को जेल भेज दिया गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.