Move to Jagran APP

दिल दहला देगी स्नेचिंग की वारदात, महिला के गले से चेन तोड़ी फिर अचानक ये हुआ

दिनदहाड़े दो बदमाशों ने सेवानिवृत्त इंस्पेक्टर की पत्नी की चेन व बाली झपट ली। चेन न टूटने पर महिला काफी दूर तक घसीटती चली गई। इससे वह घायल भी हो गई। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया।

By Ravi DhawanEdited By: Published: Mon, 04 Feb 2019 12:54 PM (IST)Updated: Tue, 05 Feb 2019 11:26 AM (IST)
दिल दहला देगी स्नेचिंग की वारदात, महिला के गले से चेन तोड़ी फिर अचानक ये हुआ
दिल दहला देगी स्नेचिंग की वारदात, महिला के गले से चेन तोड़ी फिर अचानक ये हुआ

पानीपत, जेएनएन।  आमतौर पर चेन स्नेचिंग की वारदात अब हर शहर में सुनने को मिल जाती हैं। कई बार स्नेचिंग इतनी खतरनाक हो जाती है कि इससे जान पर बन आती है। सीसीटीवी में कैद चांदनी बाग थाना के सेक्टर क्षेत्र की ये वारदात कुछ ऐसी ही है। झपटमारी दौरान चेन न टूटने की वजह से घसीटती चली गई इस महिला की जान पर बन आई। काफी दूर तक महिला घसीटती चली गई। विस्तृत खबर के लिए पढ़ें दैनिक जागरण ये खबर।

loksabha election banner

बाइक सवार दो बदमाशों ने रविवार दोपहर बाद सेक्टर 6-7 चौकी से 500 मीटर दूर सेक्टर-7 में सेवानिवृत्त इंस्पेक्टर की पत्नी को घसीटा और दो तोले की सोने की चेन व बाली झपट ली। बदमाशों की सीसीटीवी कैमरे में तस्वीर कैद हो गई है। इस वारदात से सेक्टर 6-7 की महिलाएं दहशत में हैं।  

रिटायर पुलिस इंस्पेक्टर की पत्नी से स्नेचिंग
सेक्टर-7 निवासी सेवानिवृत्त इंस्पेक्टर कर्ण सिंह की पत्नी कमलेश देवी (58) रिश्तेदार के सेक्टर-7 स्थित 28 नंबर मकान से पैदल घर लौट रहीं थी। तभी सेक्टर-7 के मोड़ पर पहले से ही बाइक पर खड़े दो बदमाशों में से एक ने पीछे से कमलेश देवी की चेन झपट ली। 

snatching

विरोध किया तो घसीटते ले गए बदमाश
कमलेश देवी ने विरोध किया तो बदमाश ने उन्हें पांच-छह मीटर तक घसीटा और चेन व बाली झपटकर अपने साथी की बाइक पर बैठ कर फरार हो गया। पीडि़ता कमलेश ने इसकी सूचना अपने पति कर्ण सिंह को दी। वहीं महिला को चोटें भी आईं। सेक्टर 6-7 चौकी पुलिस ने मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.