Move to Jagran APP

दो बदमाशों ने श्रमिक की गर्दन पर चाकू से हमला कर लूटा मोबाइल फोन

शॉल से मुंह ढके दो बदमाशों ने शहरी विधायक प्रमोद विज की पैन ओवरसीज फैक्ट्री में काम करने वाले श्रमिक पर चाकू से हमला कर मोबाइल फोन लूट लिया। घायल श्रमिक दो किलोमीटर दूर पैदल थाना चांदनी बाग और फिर सेक्टर 11-12 चौकी पहुंचा व शिकायत दी।

By JagranEdited By: Published: Mon, 13 Jan 2020 07:47 AM (IST)Updated: Mon, 13 Jan 2020 07:47 AM (IST)
दो बदमाशों ने श्रमिक की गर्दन पर चाकू से हमला कर लूटा मोबाइल फोन
दो बदमाशों ने श्रमिक की गर्दन पर चाकू से हमला कर लूटा मोबाइल फोन

जागरण संवाददाता, पानीपत : शॉल से मुंह ढके दो बदमाशों ने पैन ओवरसीज फैक्ट्री के श्रमिक पर चाकू से हमला कर मोबाइल फोन लूट लिया। घायल श्रमिक दो किमी दूर पैदल थाना चांदनी बाग और फिर सेक्टर 11-12 चौकी पहुंचा और शिकायत दी। यह फैक्ट्री शहरी विधायक प्रमोद विज की है।

loksabha election banner

शिव नगर के आकाश ने बताया कि वह पैन ओवरसीज फैक्ट्री में काम करता है। आठ जनवरी की रात 8 बजे फैक्ट्री से घर लौट रहा था। सवा आठ बजे फैक्ट्री के पीछे से दो बदमाश आए। एक बदमाश मोबाइल छीनने लगा। उसने विरोध किया तो दूसरे बदमाश ने गर्दन पर चाकू से वार कर दिया। बदमाश लोअर की जेब से मोबाइल फोन लूटकर सेक्टर-25 ट्रक यूनियन की तरफ फरार हो गए। एक बदमाश ने लाल रंग की शॉल ओढ रखी थी और दूसरे बदमाश ने खाकी कोट पहन रखा था। वारदात के समय आसपास कोई राहगीर भी नहीं था। उसने दो महीने पहले ही 12 हजार रुपये का मोबाइल किश्तों पर खरीदा था। वह घायल अवस्था में चौकी में शिकायत देकर फिर विधायक प्रमोद विज के पास उनके बस स्टैंड के पास से कार्यालय पर पहुंचा। विधायक को घटना की जानकारी दी। विधायक विज ने बदमाशों को पकड़वाने का आश्वासन दिया। चौकी प्रभारी ऋषिपाल ने बताया कि मामला दर्ज कर लिया है। वारदात स्थल व आसपास क्षेत्र के सीसीटीवी कैमरों की जांच की जा रही है। शहर में पांच दिन में लूट की दो वारदात

शहर में बदमाश पांच दिन में लूट की दो वारदातों को अंजाम दे चुके हैं। बढ़ती वारदातों से शहरवासी सहमे हुए हैं। चार जनवरी को दिनदहाड़े चार बदमाशों ने मॉडल टाउन में आहुजा स्वीट्स के फोरमैन आसन कलां के सत्यावान को नशीला पदार्थ सुंघाकर 11300 रुपये व सोने की दो अंगूठी लूट ली। मॉडल टाउन चौकी पुलिस बदमाशों को पकड़ नहीं पाई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.