Move to Jagran APP

कुरुक्षेत्र में दो सड़क हादसों में दो लोगों की मौत, एक घायल, मची चीख पुकार

कुरुक्षेत्र जिले में अलग-अलग सड़क हादसों में दो युवकों की मौत हो गई है जबकि एक की मां घायल हो गई है। दोनों आरोपित वाहन चालक टक्कर मारकर फरार हो गए। पुलिस ने दोनों मामलों में एक कार और एक ट्रक चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

By Manoj KumarEdited By: Published: Wed, 23 Sep 2020 07:53 PM (IST)Updated: Wed, 23 Sep 2020 07:53 PM (IST)
कुरुक्षेत्र में दो सड़क हादसों में दो लोगों की मौत, एक घायल, मची चीख पुकार
कुरुक्षेत्र जिले में अलग-अलग सड़क हादसों में दो युवकों की मौत हो गई है

कुरुक्षेत्र, जेएनएन। कुरुक्षेत्र जिले में अलग-अलग सड़क हादसों में दो युवकों की मौत हो गई है, जबकि एक की मां घायल हो गई है। दोनों आरोपित वाहन चालक टक्कर मारकर फरार हो गए। पुलिस ने दोनों मामलों में एक कार और एक ट्रक चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

loksabha election banner

घटना नंबर-एक

बाबैन निवासी दीपक कुमार ने थाना सदर पुलिस में शिकायत दी है। उसने बताया कि उसका बड़ा भाई सुनील कुमार (25) और उसकी मां शीला देवी मंगलवार सुबह मोटरसाइकिल पर गांव दयालपुर जा रहे था। वह भी उनके पीछे दूसरी मोटरसाइकिल पर आ रहा था। सुनील कुमार जैसे ही गांव ईशरगढ़ पुल के पास पहुंचा तो एक ट्रक चालक ने तेज गति और लापरवाही से चलाते हुए उसकी मोटरसाइकिल को टक्कर मार दी। वे दोनों हादसे में गंभीर रूप से घायल हो गए। ट्रक चालक मौके से फरार हो गया। वह अपने जानकार के साथ दोनों घायलों को कार में बैठाकर लोकनायक जयप्रकाश अस्पताल ले गया। उसकी मां को प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी दे दी। उसके भाई सुनील कुमार की कुछ देर बाद ही अस्पताल में मौत हो गई। थाना सदर थानेसर पुलिस ने अज्ञात ट्रक चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

घटना नंबर-दो

गांव बारना निवासी रणधीर ङ्क्षसह ने थाना केयूके पुलिस को शिकायत दी है। उसने बताया कि मंगलवार की रात को करीब 12 बजे मोटरसाइकिल पर सवार गांव सराय सुखी निवासी 26 वर्षीय प्रवीण को गांव खानपुर के पास एक अज्ञात कार चालक ने टक्कर मार दी। वह हादसे में बुरी तरह से घायल हो गया है। उसे लोकनायक जयप्रकाश अस्पताल पहुंचाया गया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। उसने बताया कि प्रवीण रिश्ते में उसका साला लगता था। वह मंगलवार को गांव बारना से रात का खाना खाकर निकला था। उसके पीछे अलग मोटरसाइकिल वह भी सराय सुखी जाने के लिए चला था। रात 12 बजे के करीब कुरुक्षेत्र-कैथल मार्ग पर गांव खानपुर से आगे डेरा सच्चा सौदा के सत्संग घर के पास एक तेज गति से जा रही सफेद रंग की कार के चालक ने उसकी मोटरसाइकिल को पीछे से टक्कर मार दी। टक्कर लगने के बाद प्रवीण कुमार सड़क के साथ गडढ़ों में जा गिरा। उसने अपनी मोटरसाइकिल रोककर उसे उठाया तो प्रवीण को सिर और टांगों पर कई जगह चोट लगी हुई थी। वारदात को अंजाम देकर कार चालक मौके से फरार हो गया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.