जागरण संवाददाता, समालखा : बदमाशों द्वारा हथियार के बल पर लूटपाट की वारदात बढ़ रही है। दो दिनों में लूट की दो वारदात सामने आई है। सोमवार रात जयदीप वासी चमराड़ा से दो युवकों ने कट्टे के बल पर दो लाख रुपये और मोबाइल लूट लिए। आरोपितों ने जयदीप को जान से मारने की धमकी दी और किवाना की ओर फरार हो गए। जयदीप मुरथल में दोस्तों से पैसे लेकर गांव लौट रहा था। रात में कंट्रोल रूम से सूचना मिलते ही एएसपी पूजा वशिष्ठ और थाना प्रभारी नरेंद्र कुमार ने मौके का मुआयना किया। लोगों से पूछताछ की।

पुलिस को दी शिकायत में पीड़ित ने बताया कि 18 अक्टूबर को मुरथल के नाग वाला बाबा के पास उसे साथी मंजीत वासी सहापुर, सोनीपत और प्रदीप वासी चमराड़ा ने कार में बैठकर दो लाख रुपये दिए थे। सभी नोट 500-500 के थे। उसने डैसबोर्ड में पैसे रख दिए। शाम 6:30 बजे वहां से गांव के लिए निकला। कार में वह अकेला था। गांव से चंद किलोमीटर पहले किवाना व नामुंडा के बीच दो युवकों ने बाइक आगे अड़ा कर उसकी कार रोक ली। एक युवक उससे मारपीट करने लगा तो दूसरा पास की सीट पर आकर बैठ गया। कट्टा निकाल कर गोली मारने की चेतावनी दी। साथ ही उसकी तलाशी लेनी शुरू कर दी। मोबाइल और डैसबोर्ड में रखे दो लाख रुपये लेकर फरार हो गए। किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी दी। दो दिनों में लूटपाट की यह दूसरी वारदात

दो दिनों में यह लूटपाट की दूसरी वारदात है। 16 अक्टूबर की शाम पौने सात बजे दिल्ली पैरलल नहर के बीच नामुंडा पुल के पास एक युवक ने पिस्तौल की नोक पर जोगिद्र सिंह वासी नयाबांस, सोनीपत से बाइक और पर्स लूट लिए। पर्स में 3500 रुपये थे। वह पानीपत से ड्यूटी कर बाइक पर घर लौट रहा था। आरोपित ने भागते समय उसे जान से मारने की धमकी भी दी। रास्ते पर ब्रेकर होने से उसकी बाइक धीमी थी। थाना प्रभारी नरेंद्र कुमार ने बताया कि मुकदमा दर्ज कर जांच की जा रही है। पीड़ित ने दोस्त से उधार के रुपये लेकर आने की बात कही है।

Edited By: Jagran