Move to Jagran APP

कुरुक्षेत्र में सड़क हादसों में बच्ची सहित दो की मौत

कुरुक्षेत्र में सड़क हादसों में बच्‍ची सहित दो की मौत हो गई। एक हादसे में माता पिता के साथ बच्‍ची अपने मामा के घर जा रही थी। वहीं एक अन्‍य हादसे में होटल संचालक की बाइक को टक्‍कर मारी।

By Anurag ShuklaEdited By: Published: Fri, 12 Aug 2022 11:58 AM (IST)Updated: Fri, 12 Aug 2022 11:58 AM (IST)
कुरुक्षेत्र में सड़क हादसों में बच्ची सहित दो की मौत
कुरुक्षेत्र में सड़क‍ हादसे में दो की मौत। फाइल फोटो

कुरुक्षेत्र, जागरण संवाददाता। केयूके थाना पुलिस के अंतर्गत कैथल रोड पर हुई अलग-अलग सड़क दुर्घटनाओं में एक बच्ची सहित दो लोगों की मौत हो गई है। पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पोस्टमार्टम के बाद शव स्वजनों को सौंप दिए।

loksabha election banner

माता-पिता के साथ मामा के साथ जा रही थी बच्ची

गांव जालखेड़ी निवासी अमरीक सिंह ने केयूके थाना पुलिस में शिकायत दर्ज कराई कि उसका भाई गांव जालखेड़ी निवासी अमरीक सिंह अपनी मोटरसाइकिल पर अपनी पत्नी मंदीप कौर, पुत्र मनिंद्र सिंह व पुत्री मनजोत कौर के साथ गांव चंदलाना जा रहे थे। जब वे गांव मिर्जापुर के पास पहुंचे तो ढांड रोड की तरफ से एक कार चालक अपनी कार को तेज रफ्तारी, गफलत व लापरवाही से चलाता हुए गलत दिशा में आ कर उसके भाई की मोटरसाइकिल को सीधी टक्कर मार दी। जिससे उसका भाई, उसकी पत्नी, पुत्र व पुत्री गंभीर रूप से घायल हो गए। कार चालक भीड़ का फायदा उठा कर मौके से फरार हो गया। एंबुलेंस से चारों को एलएनजेपी अस्पताल में भर्ती कराया, जहां से उन्हें पीजीआइ चंडीगढ़ के लिए रेफर कर दिया। वे चारों को पीजीआइ चंडीगढ़ लेकर पहुंचे तो चिकित्सकों ने उसकी भतीजी मनजोत कौर को मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पोस्टमार्टम के बाद शव स्वजनों को सौंप दिया। पुलिस ने अज्ञात कार चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। मामले की जांच एएसआइ अरुण कुमार को सौंपी है।

होटल संचालक की मोटरसाइकिल में मारी टक्कर, मौत

गांव बारना निवासी अंकित ने केयूके थाना पुलिस में शिकायत दर्ज कराई कि उसने सेक्टर 17 में होटल किराए पर लिया हुआ है। होटल वह और उसका छोटा भाई शिवम चला रहे हैं। 11-12 अगस्त की रात करीब एक बजे वह और उसका भाई शिवम मोटरसाइकिल से अपने गांव बारना जा रहे थे। रात 1.20 बजे जब वे गांव कमौदा से बारना रोड पर डेरा मतली राम बाजीगर के पास पहुंचे तो बारना से कमौदा की तरफ एक कार चालक ने लापरवाही से कार चलाते हुए शिवम सिंह की मोटरसाइकिल में सीधी टक्कर मारी। जिससे वह सड़क पर जा गिरा, शिवम सिंह के सिर व शरीर पर काफी चोटें लगी। कार चालक मौके से फरार हो गया। वह निजी वाहन से अपने भाई को इलाज के लिए एलएनजेपी अस्पताल ले गए, जहां शिवम ने दम तोड़ दिया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पोस्टमार्टम के बाद शव स्वजनों को सौंप दिया। पुलिस ने अज्ञात कार चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच एएसआइ रामनिवास को सौंपी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.