जागरण संवाददाता, पानीपत : बाइक सवार दो बदमाशों ने मंगलवार को दिनदहाड़े दोपहर 12:10 बजे हरिबाग कॉलोनी में घर के बाहर से बुजुर्ग महिला से सोने का कड़ा लूट लिया। बदमाशों की तस्वीर सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है।

हरिबाग कॉलोनी के राधेश्याम ने बताया कि वह रामलाल चौक स्थित अपनी करियाना की दुकान पर था। उसकी मां शांति देवी (75) घर के बाहर कुर्सी पर बैठी थी। इसी दौरान बिना नंबर की स्कूटी से दो बदमाश आए। उनमें से एक ने हेलमेट डाल रखा था और दूसरे ने चादर लपेट रखी थी। एक ने पूछा, दादी शिव मंदिर का रास्ता कौन सा है। वहां बुजुर्गो को एक-एक लाख रुपये मिल रहे हैं, चलो तुम्हें भी दिला देंगे। बुजुर्ग ने मंदिर के बारे में जानकारी न होने की बात की। इस पर बदमाशों ने उन्हें कुर्सी से उठाया और पड़ोसी के सीसीटीवी कैमरे की जद से दूर ले जाने लगे। एक बदमाश ने हाथ से डेढ़ तोले का सोने का कड़ा निकाल लिया। दूसरा कड़ा निकालते समय महिला ने शोर मचा दिया। बदमाश स्कूटी से अनेजा पेट्रोल पंप की तरफ भाग गए।

थाना मॉडल टाउन प्रभारी अमित कुमार ने बताया कि मामला दर्ज कर लिया है। बदमाशों की तलाश की जा रही है।

पुलिस के सामने से भागे बदमाश

राधेश्याम ने बताया कि उसके घर के पास गली का निर्माण चल रहा है। इस कारण वहां चहल-पहल नहीं थी। बदमाशों ने इसी बात का फायदा उठाया। बदमाश पेट्रोल पंप के पास से भागे। वहां पर पुलिस की गश्त रहती है। इसके बावजूद वह फरार होने में कामयाब हो गए।

-------------------

ये हो चुकी हैं वारदात

-1 सितंबर को संजय कॉलोनी में दुकानदार की सुधा की दो बदमाशों ने चेन झपट ली।

-5 सितंबर को खटीक बस्ती के प्रमोद से मिटडाउन होटल के पास से बाइक सवार बदमाशों ने मोबाइल फोन छीन लिया।

-6 सितंबर को गीता कॉलोनी की ओमपति के मॉडल टाउन में बाइक व स्कूटी सवार बदमाशों ने सोने के कंगन छीने।

-11 सितंबर को सावन पार्क कॉलोनी के उद्यमी और कांग्रेस के पर्यावरण प्रकोष्ठ के जिला अध्यक्ष कृष्ण कौशिक की पत्नी रजनी की बाइक सवार बदमाशों ने चेन झपट ली।

-11 सितंबर को सेक्टर-18 निवासी पूर्वा गुप्ता का घर के पास से दो बदमाशों ने मोबाइल फोन झपट लिया।

-17 अक्टूबर को नारायण ¨सह पार्क कॉलोनी पुष्पा गर्ग की सोने की चेन झपटी।

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस