पानीपत, जेएनएन। दो बदमाशों ने खादी आश्रम के निकट कारगो ट्रांसपोर्ट के बाहर 70 वर्षीय वृद्ध से 34 हजार रुपये लूट लिये। बदमाशों का एक दोस्त बैंक के बाहर रेकी कर रहा था। बदमाशों ने दस मिनट में ही वारदात को अंजाम दे दिया। वारदात सीसीटीवी कैमरे में रिकॉर्ड हो गई। 

आठ मरला कॉलोनी के सतीराम ने बताया कि वह बेटे बबन, पुत्रवधू और पोते हिमांशु के साथ रहता है। फैक्ट्री में मजदूरी करता है। शनिवार सुबह 10:30 बजे खादी आश्रम स्थित पीएनबी में गया था। उसने पोते हिमांशु के खाते से 34 हजार रुपये निकलवाए। बैंक में उसके साथ कुर्सी पर टोपी पहने दो युवक बैठे थे।

 युवकों ने उसे कहा कि अंकल जी आपको बाहर तक छोड़ देते हैं।  वे उसे बाहर ले आए और रुमाल जेब में डालकर कहा कि इसमें दो लाख रुपये हैं। 34 हजार रुपये लेकर कहा कि आधे घंटे में वापस लौट आएंगे। आप यहीं बैठे रहो। रुमाल की गांठ घर जाकर ही खोलना। यहां रुमाल खोलोगे तो बदमाश रुपये लूट ले जाएंगे। 

वह घर पहुंचा और रुमाल खोलकर देखा तो कागज के टुकड़े निकले। उसने पुत्रवधू को मामले की जानकारी दी। इसके बाद बेटे बबन के दोस्त संजय मित्तल, विनोद और शशि मलिक ने किशनपुरा चौकी पुलिस को वारदात की सूचना दी। चौकी प्रभारी सतनारायण ने बताया कि धोखाधड़ी का मामला दर्ज करके बदमाशों की तलाश की जा रही है। 

बैंकों के बाहर ये चुकी हैं वारदात

तीन बदमाशों का गिरोह शहर में पंजाब नेशनल बैंक और बैंक ऑफ बड़ौदा के बाहर रेकी करके लूट की वारदातों को अंजाम दे रहे हैं। ये गिरोह चार महीने में चार वारदात कर चुका है। 

-22 जुलाई को बिंझौल गांव के अशोक कुमार से पंजाब नेशनल बैंक के बाहर 27400 रुपये लूट लिये। 

-31 जुलाई को डबवाली के राजकुमार से पंजाब नेशनल बैंक के बाहर से 39000 रुपये लूट लिये।  

-30 जुलाई को  सेक्टर-29 पार्ट-2 के पास कृष्णा गार्डन कॉलोनी के राजेंद्र से जीटी रोड स्थित बैंक ऑफ बड़ौदा के सामने से 20 हजार रुपये लूट लिये।  

तीन गिरोह ने छीना शहरवासियों का चैन 

शहर में चेन झपटमार, ठक-ठक और कागज के टुकड़े थमाकर लोगों को लूटने वाले तीन गिरोह सिलसिलेवार वारदातों को अंजाम दे रहे हैं। इनन बदमाशों ने शहरवासियों का चैन छीन लिया है। बदमाशों की तस्वीर सीसीटीवी में रिकॉर्ड है। इसके बावजूद पुलिस बदमाशों को काबू नहीं कर पाई है।

Posted By: Anurag Shukla

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस