Move to Jagran APP

शातिर हैं ये लुटेरे, पानीपत में एटीएम लूट की वारदात करते चढ़े हत्थे

एसबीआइ की एटीएम को दो बदमाश लूट रहे थे। एटीएम में करीब छह लाख रुपये थे। तभी पास में स्थित एक फैक्टरी के गार्ड ने आवाज सुनकर पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने उन्हें रंगे हाथों दबोच लिया।

By Ravi DhawanEdited By: Published: Thu, 10 Jan 2019 12:50 PM (IST)Updated: Fri, 11 Jan 2019 10:20 AM (IST)
शातिर हैं ये लुटेरे, पानीपत में एटीएम लूट की वारदात करते चढ़े हत्थे
शातिर हैं ये लुटेरे, पानीपत में एटीएम लूट की वारदात करते चढ़े हत्थे

पानीपत, जेएनएन। शीना एक्टपोर्ट फैक्टरी कर्मचारी और गार्डों ने एसबीआइ की एटीएम में रखे छह लाख रुपये लुटने से बचा लिये। मंगलवार रात 2:15 बजे दो बदमाश फैक्टरी के सामने स्टेट बैंक ऑफ इंडिया की एटीएम को तोड़ रहे थे। तत्काल सक्रिय पुलिस ने एक बदमाश को काबू कर लिया। दूसरा फरार हो गया। मुंह पर चादर लपेटे बदमाशों की तस्वीर सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। बाइक, हथौड़ा, पेंचकस और रॉड बरामद हुई है। 

loksabha election banner

फैक्टरी के नाइट इंचार्ज बतरा कॉलोनी के महीपाल ने बताया कि मंगलवार रात आठ बजे वह ड्यूटी आया था। देर रात उसने किसी वस्तु के तोड़े जाने की आवाज सुनी। इस पर गार्ड शंकरबहादुर और कुलबहादुर के साथ बाहर आकर देखा। 

करीब डेढ फीट खुला था शटर
एसबीआइ के एटीएम के कैबिन का शटर करीब डेढ़ फीट खुला था। बाहर लेटा एक युवक अंदर की तरफ झांक रहा था। थाना चांदनी बाग प्रभारी इंस्पेक्टर आशीष कुमार को सूचना दी। 10 मिनट बाद पीसीआर मौके पर पहुंची। पुलिस ने पीछा कर 50 मीटर दूर गली से एक बदमाश को पकड़ लिया। बदमाश की पहचान पानीपत के पत्थरगढ़ गांव के आलीशान के रूप में हुई है। फरार होने वाले बदमाश अधमी के नौशाद की तलाश की जा रही है।  

कई दिन से कर रहे थे रेकी
पूछताछ में आलीशान ने बताया कि वे कई दिन से शहर के उन एटीएम की रेकी कर रहे थे जहां गार्ड नहीं था। इसमें , ऊझा रोड वाला भी था। उन्होंने एटीएम कैबिन का ताला तोड़ा तो कुत्ता भौंकने लगा। वे दोनों कुत्ते के पीछे दौड़े। इसी दौरान उनकी तस्वीर सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। 

नौशाद पर संगीन मामलों समेत पांच केस
मामला सीआइए-1 पुलिस को ट्रांसफर हो गया है। पुलिस आलीशान से पूछताछ कर रही है। आलीशान के खिलाफ बाइक चोरी का एक मामला पहले से दर्ज है। वह जेल जा चुका है। नौशाद पर कई मामले दर्ज हैं।  

नशे का आदी हैं आरोपित
आलीशान बता रहा है कि वह नशे का आदी है और एटीएम लूटने की पहली बार वारदात करने आया था। उसकी बातों पर यकीन नहीं है। आरोपित को अदालत में पेश कर रिमांड पर लिया जाएगा।
संदीप छिक्कारा, सीआइए-1 प्रभारी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.