पानीपत, जेएनएन। पानीपत में दो भाईयों ने हत्‍या की वारदात को अंजाम दिया। दोनों ने ईंट और डंडे से एक मजदूर को पीट पीटकर मार डाला। पुलिस ने केस दर्ज कर जांच करते हुए दोनों आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया है।

सुमेर दास ईंट भट्ठे अहर में मजदूर को डंडों से पीटकर बेहोश कर दिया। मजदूर की रोहतक पीजीआइ में मौत हो गई। हत्या आरोपित सोनीपत के खांडा गांव के मंजीत और उसके भाई हरिओम को गिरफ्तार कर वारदात में इस्तेमाल डंडे बरामद कर लिए गए। दोनों को मंगलवार को अदालत में पेश किया जाएगा। 

मतलौडा थाना प्रभारी वीरेंद्र कुमार ने बताया कि नौल्था गांव के अनिल ने शिकायत दी थी कि छह महीने से वह, उसका छोटा भाई सोनू और पिता राजू सुमेर दास भट्ठे पर ईंट निकासी का काम करते हैं। 22 मई को वे तीनों भट्ठे पर कमरे में आराम कर रहे थे। इसी दौरान भट्ठे पर काम करने वाले मंजीत व उसके भाई हरिओम ने नशे में डंडों से उनके साथ मारपीट की। दोनों आरोपितों ने सोनू को डंडों से पीट-पीटकर बेहोश कर दिया। उन पर ईंटें भी बरसाई। 

गंभीर रूप से घायल सोनू को सामान्य अस्पताल में भर्ती कराया, जहां से रोहतक पीजीआइ रेफर कर दिया। मतलौडा थाना पुलिस ने पहले मारपीट की धारा के तहत मामला दर्ज किया। शनिवार को सोनू की पीजीआइ में मौत हो गई। हत्या की धारा जोड़कर दोनों आरोपितों को काबू कर लिया है।

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

budget2021