जागरण संवाददाता, पानीपत : चोरी की बाइक से घूम रहे दो आरोपितों को सनौली रोड शिव चौक से क्राइम इनवेस्टिगेशन एजेंसी (सीआइए-2) ने गिरफ्तार किया। आरोपितों की पहचान सौंधापुर के अमित उर्फ भिडी और सन्नी के रूप में हुई। दोनों आरोपितों को अदालत में पेश किया, जहां से जेल भेज दिया गया।

सीआइए-टू प्रभारी इंस्पेक्टर वीरेंद्र कुमार ने बताया कि कप्तान नगर के सुनील ने 6 मई को पुलिस को शिकायत दी कि 25 अप्रैल को उसने राजीव कालोनी में बाइक खड़ी की थी। वहां से उसकी बाइक चोरी कर ली गई। किला थाना पुलिस ने मामला दर्ज किया। आरोपित अमित और सन्नी चोरी की बाइक बेचने के लिए ग्राहक की तलाश में थे। इसी दौरान दोनों को काबू किया गया। जेल से छूटते ही चुरा ली बाइक, बदमाश गिरफ्तार

जासं, पानीपत : चोरी की बाइक को बेचने की फिराक में घूम रहे एक बदमाश को हरिसिंह चौक के पास से क्राइम इनवेस्टिगेशन एजेंसी (सीआइए-थ्री) ने गिरफ्तार किया। आरोपित की पहचान करनाल के पुंडरी के साहिल के रूप में हुई। आरोपित से बाइक बरामद की और अदालत में पेश कर जेल दिया गया। आरोपित 20 दिन पहले ही बाइक चोरी के मामले में पानीपत जेल से छूटकर आया था। आते ही उसने बाइक चोरी कर ली।

सीआइए-थ्री प्रभारी इंस्पेक्टर अनिल छिल्लर ने बताया कि महादेव कालोनी के भोला ने 2 मई को पुलिस को शिकायत दी कि बिचपड़ी चौक के नजदीक एक फैक्ट्री के बाहर से उसकी बाइक चोरी कर ली गई। किला थाना पुलिस ने मामला दर्ज किया।