Move to Jagran APP

बारहवीं की छात्रा लापता, सहेली सहित पांच पर अपहरण का केस दर्ज Panipat News

किला थाना क्षेत्र की एक कॉलोनी से 12 वीं की छात्रा संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हो गई। मामला 3 सितंबर का है जब वो सहेली के साथ ट्यूशन पर गई थी पर वापस नहीं लौटी।

By Edited By: Published: Fri, 06 Sep 2019 06:15 AM (IST)Updated: Fri, 06 Sep 2019 12:57 PM (IST)
बारहवीं की छात्रा लापता, सहेली सहित पांच पर अपहरण का केस दर्ज Panipat News
बारहवीं की छात्रा लापता, सहेली सहित पांच पर अपहरण का केस दर्ज Panipat News

पानीपत, जेएनएन। किला थाना क्षेत्र की एक कॉलोनी से 12 वीं की छात्रा संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हो गई। मामला 3 सितंबर का है, जब वो सहेली के साथ ट्यूशन पर गई थी, पर वापस नहीं लौटी। वहीं छात्रा के पिता का आरोप है कि उसकी बेटी का सहेली की सह पर ही अपहरण किया गया है।

loksabha election banner

छात्रा के पिता ने पुलिस शिकायत में बताया कि उसकी सोलह साल की बेटी 12 वीं कक्षा में पढ़ती है। 3 सितंबर को सहेली भारती के साथ शाम पांच बजे ट्यूशन पर गई थी। जो देर शाम तक भी घर वापस नहीं लौटी। उसने पता किया तो सामने आया की सहेली की सह पर उसकी बेटी का कालोनी के ही युवक अरुण व अन्य ने अपहरण किया है। उक्त लोग उस दिन शाम को कालोनी में भी नहीं थे। अगले दिन आने पर जब उसने पूछा तो उन्होंने जवाब दिया की तेरी बेटी का अरूण अपहरण करके ले गया है। अब तुम जो कुछ करना चाहो कर लो। इसके बाद से वो लड़की की तलाश कर रहे है, जिसका कोई पता नहीं चल पाया है। उसका आरोप है कि संजय ने उसे फोन कर कहा कि तुम्हारी लड़की तो अब चली गई है, वो तुम्हे नहीं मिलेगी। इसके बाद उसकी पत्नी भी हमारे घर आकर धमकी दे गई है।

उसका कहना है कि उसकी लड़की का साजिश के तहत अपहरण किया गया है। मुझे अंदेशा है कि उक्त लोग उसकी लड़की को या तो मार सकते है या उसके साथ कोई अप्रिय घटना को अंजाम दे सकते है। इसलिए मेरी बेटी को बरामद कर उनके खिलाफ कार्रवाई की जाए। वहीं पुलिस ने छात्रा के पिता की शिकायत पर सहेली भारती, अरूण, आकाश, अंकुश, संजय के खिलाफ अपहरण का केस दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.