पानीपत, जेएनएन। गांजबड़ गांव के पास फैक्ट्री से चार लाख रुपये के 90 बोरे कंबल ट्रक में लोड कर मालिक फरार हो गया। पीडि़त शोरूम मालिक 10 दिनों से थाना सदर और भोपाल पुलिस के चक्कर काटता रहा। आखिर एसपी सुमित कुमार को शिकायत देने के बाद पुलिस ने मामला दर्ज किया। 

मध्यप्रदेश के भोपाल के सेंट्रल लाइब्रेरी रोड इतवारा निवासी मुआज जमील ने बताया कि भोपाल में आरएच हैंडलूम के नाम से शोरूम है। गत 6 दिसंबर को खोतपुरा रोड गांजबड़ स्थित शिव शक्ति निट फैब से 90 बोरे कंबल खरीदे और कवी गांव के अंकित के ट्रक में लोड करा दिए थे। 8 दिसंबर तक ट्रक भोपाल नहीं पहुंचा। उसने ट्रक मालिक अंकित को कॉल की तो बताया कि ट्रक खराब हो गया और सेक्टर-25 ट्रक यूनियन में खड़ा है। उसके बाद से अंकित का मोबाइल फोन बंद है।

शुभम पांचाल के जरिये ट्रक बुक किया, वह भी लापता

जमील ने बताया कि संजय शर्मा इंदौर-पानीपत ट्रांसपोर्ट का मालिक है। इस ट्रांसपोर्ट की इंदौर व पानीपत में ब्रांच हैं। इंदौर ट्रांसपोर्ट पर शुभम पांचाल बैठता है। उसने शुभम के जरिये अंकित का ट्रक बुक किया था। वारदात के बाद से शुभम का भी सुराग नहीं है। ट्रांसपोर्ट मालिक संजय ने बताया कि 2 दिसंबर को उसने शुभम को नौकरी से निकाल दिया था। 

पानीपत और भोपाल पुलिस के बीच उलझा मामला

जमील ने बताया कि वह 8 दिसंबर को सदर थाना गया तो प्रभारी ने उसे बताया कि वारदात क्षेत्र उसका नहीं है। भोपाल थाने में शिकायत दर्ज कराओ। वह भोपाल थाने और क्राइम ब्रांच में गया तो कहा गया कि थाना सदर पानीपत में शिकायत दर्ज होगी। वह दस दिन से थानों के चक्कर काट रहा है।

Posted By: Anurag Shukla

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस