पानीपत/यमुनानगर, जेएनएन। बेटी की शादी का कार्ड देने एक्टिवा पर जा रहे दंपती को ट्रक ने टक्कर मार दी। पीछे बैठी महिला पहिए के आगे जा गिरी। जिसे कुचलता हुआ ट्रक आगे निकल गया। महिला ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। भागने की कोशिश कर रहे चालक को महाराणा प्रताप चौक पर मौजूद यातायात पुलिस ने पकड़ लिया। मामले में केस दर्ज किया गया। वहीं एक अन्य हादसा सोमवार की देर रात रक्षक विहार नाका के पास हुआ। जिसमें एक युवक की मौत हो गई।

पब्लिक हेल्थ से सेवानिवृत्त खारवन निवासी दर्शन सिंह की बेटी की 29 जनवरी को शादी होनी है। वह शादी की तैयारियों में लगे हुए थे। मंगलवार को वह पत्नी 55 वर्षीय कंवल कौर के साथ चांदपुर में अपनी बहन के यहां बेटी की शादी का निमंत्रण देने के लिए एक्टिवा पर जा रहे थे। दोपहर करीब एक बजे जब वह महाराणा प्रताप चौक ( कमानी चौक ) पर पहुंचे। आगे रेड लाइट होने की वजह से रूके हुए थे। जैसे ही लाइट ग्रीन हुई, तो दर्शन एक्टिवा लेकर चलने लगा। तभी पीछे से ट्रक ने टक्कर मार दी। जिससे एक्टिवा अनियंत्रित होकर गिर पड़ी। कंवर कौर एकदम से ट्रक के पहिए के आगे आकर गिरी। ट्रक उसे कुचलता हुआ निकल गया। उसने मौके पर ही दम तोड़ दिया। हादसे के बाद चालक भागने की कोशिश करने लगा। जिस पर उसे यातायात पुलिसकर्मियों ने पकड़ लिया।

 

कंवल कौर के पास एक बेटा, तीन बेटियां

मृतक कंवल कौर के पास एक बेटा डिप्टी सिंह व तीन बेटियां हैं। डिप्टी सिंह ने बताया कि उसकी सबसे छोटी बहन की शादी की तैयारी चल रही थी। दो बहनों की पहले शादी हो चुकी है। हादसे में कंवल कौर की मौत का पता लगते ही उनके रिश्तेदार व परिवार के लोग पोस्टमार्टम हाउस पर पहुंच गए।

कार की टक्कर से युवक की मौत 

जगाधरी में रक्षक विहार नाके पास से कार ने बाइक सवार 27 वर्षीय रियासत अली को टक्कर मार दी। नालागढ़ माजरी निवासी अहमद अली ने बताया कि उनका मामा गऊशाला कालोनी निवासी रियासत अली बाइक पर काम से लौट रहा था। जब वह रक्षक विहार नाके के पास पहुंचा, तो पीछे से गति से आ रही कार ने उनकी बाइक को टक्कर मार दी। जिससे वह अनियंत्रित होकर सड़क पर गिर पड़े। सिर में चोट लगने की वजह से वह मौके पर ही बेहोश हो गया। हादसे के बाद आरोपित चालक कार लेकर फरार हो गया। राहगीरों ने घायल रियासत को अस्पताल में भिजवाया। जहां चिकित्सकों ने उसे मृत बता दिया। पुलिस ने मामले में केस दर्ज किया।

पानीपत की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

budget2021