पानीपत/कैथल, जेएनएन। कैथल के ढांड रोड  स्थित मि‍हिर भोज के पास सड़क हादसे में दो युवकों की मौत हो गई और एक गंभीर रूप से घायल हो गया। बाइक पर तीनों युवक नए बस स्टैंड से गांव पबनावा की ओर जा रहे थे। हादसा देख राहगीर जुट गए। घायलों को उठाया तो दो की मौत हो चुकी थी, जबकि तीसरेे की सांस चल रही थी।

ढांड रोड मिहिर भोज चौक पर उनकी बाइक ट्रक की चपेट में आई। ट्रक के नीचे आने से पबनावा निवासी दीपक (22) और चोरकारसा गांव निवासी संजू (27) की मौत हो गई, जबकि पबनावा निवासी 17 वर्षीय नरेंद्र कुमार गंभीर रूप से घायल हो गया। सिविल लाइन पुलिस मौके पर पहुंची और घायल नरेंद्र को नागरिक अस्पताल पहुंचाया। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। हादसे के बाद ट्रक चालक फरार हो गया, जिसकी तलाश की जा रही। 

दुकान से गांव लौट रहे थे

मृतक दीपक के छोटे भाई नरेंद्र ने बताया कि मृतक संजू की फर्नीचर की दुकान है और वह उसके पास काम करता था। उसका भाई दीपक भी संजू को अच्छी तरह से जानता था। तीनों दुकान से अपने गांव पबनावा लौट रहे थे। उसका भाई दीपक पिहोवा के एक कॉलेज में बीए की पढ़ाई कर रहा था।

ट्रक चालक मौके से फरार

हादसे के बाद ट्रक चालक फरार हो गया। मुख्य चौक पर भारी भीड़ जमा हो गई। पुलिस ने क्रेन की सहायता से ट्रक को रास्ते से हटाया और उसके नीचे दबे दीपक के शव को बड़ी मुश्किल से निकाला। पुलिस ने ट्रक को कब्जे में ले लिया है।

जांच अधिकारी एसआइ कुलविंद्र सिंह ने बताया कि उनके पास सड़क हादसे में दो युवकों की मौत होने की सूचना आई थी। वे मौके पर पहुंचे और शवों को नागरिक अस्पताल पहुंचाया गया। एक अन्य युवक घायल है, जिसका इलाज चल रहा है। कार्रवाई शुरू कर दी गई है।

Posted By: Anurag Shukla

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस