कैथल, जागरण संवाददाता। कैथल में दर्दनाक हादसा हुआ है। राजौंद पूंडरी मांर्ग पर दो कारों में भीषण भिड़ंत हुई। इसमें एक कार में सवार छह लोगों में से चार की मौत हो गई। वहीं, दूसरी कार में सवार दो लोगों ने दम तोड़ा। हादसे की वजह से हाईवे पर लोगों की भीड़ लग गई। हाईवे पर जाम लग गया। अभी हादसे की वजह तेज रफ्तार बताई जा रही है। घायलों को अस्‍पताल भेजा गया है।

मंगलवार सुबह करीब पौने सात बजे राजौंद-पूंडरी मार्ग पर दो गाड़ियों की आमने-सामने की टक्कर में छह लोगों की मौत हो गई। हादसे में चार लोग गंभीर रूप से घायल हैं। हादसे की सूचना मिलते ही नागरिक अस्पताल से तीन एंबुलेंस भेजी गई, जिनकी सहायता से सभी को अस्पताल में लाया गया। पूंडरी थाना प्रभारी शिव कुमार मौके पर पहुंचे हुए हैं। बता दें कि एक गाड़ी में छह लोग सवार होकर जींद से पूंडरी वापस आ रहे थे तो दूसरी गाड़ी में सवार लोग गांव दबखेड़ी कुरुक्षेत्र से सफीदों के गांव मलार जा रहे थे। रास्ते में दोनों गाड़ी आपस में टकरा गई। जींद से पूंडरी लौट रही गाड़ी में सवार छह लोगों में से चार लोगों की मौत हो चुकी है। दूसरी गाड़ी में सवार दंपती की मौत हो गई और दो अन्य घायल हो गए हैं। पुलिस की तरफ से मृतकों के स्वजनों को सूचित किया जा चुका है। जींद से पूंडरी लौट रही गाड़ी बारात से लौट रही थी।

इनकी हुई मौत

बारात से लौट रही आइ-10 गाड़ी में छह लोग सवार थे, जिनमें से चार की मौत हो गई है। मरने वाली की पहचान बरेली निवासी कार चालक 26 वर्षीय सत्यम, सैनी मोहल्ला पूंडरी निवासी 30 वर्षीय रमेश, मोर मोहल्ला नरवाना निवासी अनिल, गांव सातरोड हिसार निवासी शिवम की मौत हो गई है। इस गाड़ी में सवार सैनी मोहल्ला पूंडरी निवासी सतीश, नरवाना मोर मोहल्ला निवासी बलराज घायल हो गए हैं।

हादसे में घायल लोग।

वहीं दूसरी गाड़ी में सवार गांव दबखेड़ी कुरुक्षेत्र निवासी 40 वर्षीय विनोद और उसकी 35 वर्षीय पत्नी बाला देवी की मौत हो गई है। इस गाड़ी में सवार दंपती का सात वर्षीय बेटा विराज और महिला सोनिया घायल हो गए हैं।

पूंडरी थाना प्रभारी शिवकुमार ने बताया कि राजौंद-पूंडरी मार्ग पर हादसे की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंच गए थे। दो कारों की टक्कर में छह लोगों की मौत हो गई है और चार लोग घायल हैं। बारात की एक गाड़ी जींद से पूंडरी लौट रही थी तो दूसरी गाड़ी गांव दबखेड़ी कुरुक्षेत्र से गांव मलार सफीदों जा रही थी।

Edited By: Anurag Shukla