Move to Jagran APP

छात्राओं को बताए यातायात नियम, साइबर क्राइम की दी जानकारी

जिला पुलिस के विशेष अभियान के तहत सोमवार को आर्य बाल भारती पब्लिक स्कूल में छात्राओं को यातायात नियमों साइबर क्राइम और नशे से दूर रहने के प्रति जागरूक किया गया। छात्राओं के साथ नशा तस्करों की सूचना के लिये जारी किया गया मोबाइल नंबर साझा किया।

By JagranEdited By: Published: Tue, 19 Nov 2019 07:56 AM (IST)Updated: Tue, 19 Nov 2019 07:56 AM (IST)
छात्राओं को बताए यातायात नियम, साइबर क्राइम की दी जानकारी
छात्राओं को बताए यातायात नियम, साइबर क्राइम की दी जानकारी

जागरण संवाददाता, पानीपत : जिला पुलिस के विशेष अभियान के तहत सोमवार को आर्य बाल भारती पब्लिक स्कूल में छात्राओं को यातायात नियमों, साइबर क्राइम और नशे से दूर रहने के प्रति जागरूक किया गया। छात्राओं के साथ नशा तस्करों की सूचना के लिये जारी किया गया मोबाइल नंबर साझा किया।

loksabha election banner

रिटायर्ड डीएसपी विद्यावती ने कहा कि यातायात नियमों का पालन न करने के कारण सड़क हादसों में कमी नहीं आ रही है। इसके लिये अभिभावकों को भी सजग होने की जरूरत है। उन्होंने एक सितंबर 2019 से यातायात के नए नियमों व जुर्माना राशि की जानकारी दी। साइबर क्राइम के संबंध में उन्होंने कहा कि फेसबुक पर अंजान लोगों के साथ दोस्ती ना करें। फोन पर किसी को भी अपने बैंक खाता या कार्ड की जानकारी न दें। कहा कि नशा युवाओं को खोखला बना रहा है। नशा तस्करों की सूचना देने के लिये मोबाइल नंबर 7082270823 पर संपर्क करें। प्रधानाचार्य रेखा शर्मा ने छात्राओं को यातायात नियमों का पालन करने, साइबर क्राइम के प्रति सचेत रहने और नशे से दूर रहने को प्रेरित किया। --------कपिल


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.