पानीपत, जेएनएन। Top Panipat News of the day 4th July 2019- शाम पांच बजे तक पानीपत की टॉप खबरें। ताजातरीन और महत्वपूर्ण खबरों में मानसून की पहली बारिश, वज्रपात से सात झुलसे, सड़क हादसे में ईएएसआइ और सिपाही की मौत, युवक की हत्‍या, भाजयुमो के पूर्व महामंत्री ने की ठगी, CM को Tweet किया तो दौड़े अधिकारी शामिल हैं। विस्तृत खबरों के बारे में जानने के लिए बने रहिए हमारे साथ।

मानसून की पहली बारिश
पानीपत। पानीपत सहित करनाल, कुरुक्षेत्र, यमुनानगर, अंबाला में मानसून ने दस्तक दे दी है। बुधवार रात से बारिश शुरू हो गई। वहीं फसल को लेकर चिंतित किसानों को भी राहत मिली। केंद्रीय मृदा लवणता अनुसंधान संस्‍थान के मौसम विशेषज्ञ डॉक्‍टर डीएस बुंदेला ने बताया कि यह मानूसन की पहली बारिश है। अच्‍छी बारिश के लिए थोड़ा इंतजार करना होगा।
विस्तृत यहां पढ़ें: Weather Update: जमकर बरसे बदरा, देखिए, मानसून की पहली बारिश की तस्वीरें

वज्रपात से सात झुलसे
पानीपत। उरलाना खुर्द गांव में वज्रपात की वजह से सात लोग झुलस गए। इनमें छह महिलाएं और एक अधेड़ है। सभी को सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां से छह महिलाओं को पीजीआइ रोहतक रेफर कर दिया गया। बताया जा रहा है कि सभी लोग बारिश की वजह से बरगद के पेड़ के नीचे खड़े थे।
विस्तृत यहां पढ़ें: मानसून के आने की खुशी पल भर में गम में बदली, वज्रपात से सात झुलसे

सड़क हादसे में ईएएसआइ और सिपाही की मौत
पानीपत। नारायणगढ़ में तैनात ईएएसआइ और कांस्टेबल की सड़क हादसे में मौत हो गई। ड्यूटी से लौटते वक्त उनकी कार अनियंत्रित होकर पेड़ से जा टकराई। घटना देर रात 11 बजे की है। ईएएसआइ चूहड़ सिंह और सिपाही प्रवीण कुमार अंबाला के नारायणगढ़ थाने में तैनात थे। ईएएसआइ यमुनानगर के खेड़ा और सिपाही शाहाबाद के गुमटी के रहने वाले थे। दोनों ड्यूटी के बाद एक ही कार से घर जा रहे थे। सरांवा-जगाधरी रोड पर पाबनी गांव के पास अचानक उनकी कार अनियंत्रित हो गई। कार एक पेड़ से जा टकराई।
विस्तृत यहां पढ़ें: ड्यूटी से लौट रहे ईएएसआइ और सिपाही की कार पेड़ से टकराई, दोनों की मौत

युवक की हत्‍या
पानीपत। पानीपत के अदियाना गांव में एक युवक की धारदार हथियार से हत्या कर दी गई। उसका शव कबीर मंदिर के पास धान के खेत में मिला। लड़की के विवाद में मृतक को पंचायत ने करीब डेढ़ महीने पहले गांव से निकाल दिया था। वह दस दिन पहले ही लौटा था। अदियाना गांव के टेकराम ने बताया कि उसकी बड़ी बेटी सविता की शादी हो चुकी है। मंझला बेटा 20 वर्षीय सोमबीर मजदूरी करता था। आरोप लगाया कि पड़ोस के कुलदीप, उसके बेटे बिट्टू, भाई सतीश, बलबीर, सोमबीर और सोनीपत के जवाहरा गांव के ईश्वर ने बेटे की हत्‍या की है। 
विस्तृत यहां पढ़ें: छेड़खानी के आरोप में पंचायत ने जिसे गांव से निकाला था, उसका शव खेत में मिला

भाजयुमो के पूर्व महामंत्री ने की ठगी
पानीपत। भाजपा के पूर्व महामंत्री पर पीजी मेडिकल में दाखिला दिलाने के नाम पर ठगी के आरोप लगे हैं। दो क्लीनिक संचालकों से भाजपा युवा मोर्चा के पूर्व जिला महामंत्री संदीप कौशिक ने 16 लाख रुपये ठगी की।  रुपये वापस मांगने पर पीडि़तों को जान से मारने की धमकी दी। शिकायत पर पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
विस्तृत यहां पढ़ें: मंत्री से मेडिकल में दिला देगा दाखिला, ये कहकर भाजयुमो के पूर्व महामंत्री ने की ठगी

CM को Tweet किया तो दौड़े अधिकारी
पानीपत। जलालपुर प्रथम गांव में चार साल से स्टेडियम का निर्माण न होने से पूर्व सरपंच रत्नसिंह रावल ने दो जून को सीएम मनोहर लाल को ट्वीट करके शिकायत की। ट्वीट के एक दिन बाद ही संबंधित विभागों के अधिकारी हरकत में आ गए। स्टेडियम की जांच के लिए टीम सहित गांव में पहुंचे। शिकायतकर्ता पूर्व सरपंच और मौजूदा सरपंच रमेश शर्मा को मौके पर बुलाया। स्टेडियम के निर्माण कार्य बारे जानकारी ली। जेई और एसडीओ को काम जल्द से जल्द पूरा करवाने के आदेश दिए।
विस्तृत यहां पढ़ें: चार साल से स्टेडियम की न बना सके चार दीवारी, CM को Tweet किया तो दौड़े अधिकारी

आज़ादी की 72वीं वर्षगाँठ पर भेजें देश भक्ति से जुड़ी कविता, शायरी, कहानी और जीतें फोन, डाउनलोड करें जागरण एप

Posted By: Anurag Shukla