Move to Jagran APP

Top Panipat News of the day 25th June 2019, काला पानी की सजा, हादसों का GT Road, बड़े धोखे हैं इस डेटिंग में, अय्याशी करने के लिए बना चोर, निगम आयुक्‍त और पूर्व मेयर के बीच विवाद

काला पानी की सजा हादसों का GT Road बड़े धोखे हैं इस डेटिंग में अय्याशी करने के लिए बना चोर निगम आयुक्‍त और पूर्व मेयर के बीच विवाद।

By Anurag ShuklaEdited By: Published: Tue, 25 Jun 2019 05:20 PM (IST)Updated: Tue, 25 Jun 2019 05:20 PM (IST)
Top Panipat News of the day 25th June 2019, काला पानी की सजा, हादसों का GT Road, बड़े धोखे हैं इस डेटिंग में, अय्याशी करने के लिए बना चोर,  निगम आयुक्‍त और पूर्व मेयर के बीच विवाद
Top Panipat News of the day 25th June 2019, काला पानी की सजा, हादसों का GT Road, बड़े धोखे हैं इस डेटिंग में, अय्याशी करने के लिए बना चोर, निगम आयुक्‍त और पूर्व मेयर के बीच विवाद

पानीपत, जेएनएन। Top Panipat News of the day 25th June 2019- शाम पांच बजे तक पानीपत की टॉप खबरें। ताजातरीन और महत्वपूर्ण खबरों में काला पानी की सजा, हादसों का GT Road, बड़े धोखे हैं इस डेटिंग में, अय्याशी करने के लिए बना चोर,  निगम आयुक्‍त और पूर्व मेयर के बीच विवाद शामिल हैं। विस्तृत खबरों के बारे में जानने के लिए बने रहिए हमारे साथ।

loksabha election banner

काला पानी की सजा
पानीपत। पानीपत में लगातार भूजल का पानी रसायनयुक्‍त होना भविष्‍य के लिए खतरा है। आने वाली पीढि़यों के लिए स्‍वच्‍छ पानी भी नसीब नहीं होगा। अब काले पानी की सजा क्या पानीपत की आने वाली पीढ़ियां भुगतेंगी। स्वास्थ्य विभाग जब-जब पानी के सैंपल लेता है, तब-तब ये फेल ही निकलते हैं। जागरण की टीम ने शहरभर से जो सैंपल भरे, उसमें भी ये निकलकर आया कि पानी खराब होता जा रहा है। विभाग ने मई 2019 में ऑर्थोटोलिडाइन टेस्ट के लिए कुल 2621 नमूने लिए। 900 फेल हो गए। 

विस्तृत खबर यहां पढ़ें: एक काला पानी की सजा यहां भी, पीढि़यां माफ नहीं करेंगी

हादसों का GT Road
कुरुक्षेत्र। जीटी रोड यानी नेशनल हाइवे-44। आए दिन हादसा और अपनों को खोने का दर्द यहां से गुजरने वाले अक्‍सर देख सकते हैं। पलक झपकते ही स्पीड पकडऩे वाले वाहन यहां कब हादसों की चपेट में आ जाएं, पता ही नहीं चलता। सरकारी आंकड़ा अगर सही मान लें तो पिछले पांच महीने में कुरुक्षेत्र की हद में करीब 40 किलोमीटर में आने वाले जीटी रोड पर 96 लोग सड़क दुर्घटनाओं में अपनी जान गंवा चुके हैं। 

विस्तृत खबर यहां पढ़ें: हादसों का GT Road, बेवजह मिल रहा अपनों के खोने का दर्द

बड़े धोखे हैं इस डेटिंग में 
यमुनानगर। लड़कियों की फोटो वाट्सएप पर भेजकर डेटिंग का खेल इन दिनों जोरों पर है। डेटिंग के दौरान बनाई गई वीडियो और फोटो को दिखाकर बाद में ब्‍लैकमेल करके मोटी रकम वसूली जाती है। यमुनानगर के एक व्यापारी ने इस बारे में एसपी कुलदीप सिंह को शिकायत दी है। मामले की गंभीरता को देखते हुए इसकी जांच सीआइए वन को दी गई है। 

विस्तृत खबर यहां पढ़ें: बाबूजी प्‍यार में जरा संभलना, बड़े धोखे हैं इस डेटिंग में

अय्याशी करने के लिए बना चोर
पानीपत। चोर गिरोह के मास्‍टरमाइंड की शान शौकत देखकर एक युवक ने भी उसी की राह पर चलने का फैसला किया। अशोक भी पैसों की लालच में बाइक रिपेयरिंग का काम छोड़ गांव के ही सातवीं पास वीरेंद्र के साथ मिलकर चोरी करने लगा। उन्होंने एक बाइक चोरी की। इसके अलावा डिस्पेंसरी और सरकारी स्कूलों में चोरी की तीन वारदातों को अंजाम दिया। सीआइए-3 ने चोरी की बाइक बेचने आए उक्त दोनों आरोपितों को गिरफ्तार कर एक दिन के रिमांड पर लिया है। पुलिस को गुरुग्राम के अमित की भी तलाश है। 

विस्तृत खबर यहां पढ़ें: चोर गिरोह के सरगना की देखी शानो-शौकत, फिर दोस्तों के साथ मिलकर करने लगा चोरी

निगम आयुक्‍त और पूर्व मेयर के बीच विवाद
पानीपत। भ्रष्टाचार के आरोपों में फंसी नगर निगम कमिश्नर और पार्षदों के बीच चल रहे विवाद में पूर्व मेयर भी शामिल हो गए हैं। पूर्व मेयर भूपेंद्र सिंह अब कमिश्नर, एसई और एक्सईएन समेत पांच अधिकारियों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई कराने के लिए आगे आ गए हैं। उन्होंने प्रधान सचिव डीएस ढेसी को वकील के मार्फत लीगल नोटिस भेजा है। प्रधान सचिव को नियमानुसार एक महीने में कार्रवाई करनी होगी। उधर, पार्षदों के आरोपों का मामला मुख्यमंत्री तक पहुंच गया है। ऐसे में आरोपित अधिकारियों पर इसी सप्ताह गाज गिर सकती है। इन सबके बीच अधिकारी खुद को बचाने में जुट गए हैं। 

विस्तृत खबर यहां पढ़ें: तो निगम आयुक्‍त पर दर्ज हो सकता है मुकदमा, पूर्व मेयर ने भी खोला मोर्चा

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.