Move to Jagran APP

Top Panipat News of the day 22nd June 2019, सॉस से बच्‍चा झुलसा, बाइक बोट की धोखाधड़ी, पहली पत्‍नी से किया वादा भूला, सचिन को देख बना क्रिकेटर, किसान रोकेंगे रेल और पानी

सॉस से बच्‍चा झुलसा बाइक बोट की धोखाधड़ी पहली पत्‍नी से किया वादा भूला सचिन को देख बना क्रिकेटर किसान रोकेंगे रेल और पानी।

By Anurag ShuklaEdited By: Published: Sat, 22 Jun 2019 06:02 PM (IST)Updated: Sat, 22 Jun 2019 06:02 PM (IST)
Top Panipat News of the day 22nd June 2019, सॉस से बच्‍चा झुलसा, बाइक बोट की धोखाधड़ी, पहली पत्‍नी से किया वादा भूला, सचिन को देख बना क्रिकेटर, किसान रोकेंगे रेल और पानी
Top Panipat News of the day 22nd June 2019, सॉस से बच्‍चा झुलसा, बाइक बोट की धोखाधड़ी, पहली पत्‍नी से किया वादा भूला, सचिन को देख बना क्रिकेटर, किसान रोकेंगे रेल और पानी

पानीपत, जेएनएन। Top Panipat News of the day 22nd June 2019- शाम छह बजे तक पानीपत की टॉप खबरें। ताजातरीन और महत्वपूर्ण खबरों में सॉस से बच्‍चा झुलसा, बाइक बोट की धोखाधड़ी, पहली पत्‍नी से किया वादा भूला, सचिन को देख बना क्रिकेटर, किसान रोकेंगे रेल और पानी हैं। विस्तृत खबरों के बारे में जानने के लिए बने रहिए हमारे साथ।

prime article banner

Bike Bot के चक्कर में फंसे निवेशक, करोड़ो डूबे
पानीपत। बाइक बोट का झांसा देकर धोखाधड़ी के मामले में नोएडा (उत्तर प्रदेश) की कंपनी गर्वित इनोवेटिव प्रमोटर्स लिमिटेड के मालिक संजय भाटी सहित छह के खिलाफ कंपनी के ही दो एजेंटों ने एसपी को शिकायत दी है। कंपनी निदेशकों ने 730 निवेशकों से पौने नौ करोड़ रुपये निवेश कराए, मासिक मुनाफा का भुगतान नहीं कर रही है। 
विस्तृत यहां पढ़ें: Bike Bot के चक्कर में सैकड़ों निवेशकों के करोड़ों डूबे, इस तरह हुआ ठगी का पर्दाफाश

सॉस से बच्‍चा झुलसा, फेफड़ा फटा
यमुनानगर। चाउमीन खाते समय साढ़े तीन साल का बच्‍चा के शरीर में सॉस गिर गया। इससे उसकी जान पर बन आई। उसने चाउमीन में सॉस अधिक डाल लिया। खाते समय कुछ सॉस उसके शरीर पर भी गिर गया, जिससे वह झुलस गया और सॉस खाने से उसके फेफड़े फट गए। उसे वेंटिलेटर पर रखना पड़ा। इलाज के दौरान तीन बार ऐसा मौका आया जब बच्‍चे के हार्ट ने कम करना बंद कर दिया।
विस्तृत यहां पढ़ें: आपके बच्‍चे को चाउमीन का शौक है तो ध्‍यान रखें, मुश्किल से बची साढ़े तीन साल के बच्‍चे की जान

सचिन को देखकर बना प्रियम बना क्रिकेटर
पानीपत। सचिन को खेलते देखकर प्रियम ने क्रिकेटर बनने की ठानी। लगन और कड़ी मेहनत के दम पर  प्रियम गर्ग अब अंडर-19 क्रिकेट टीम का कप्‍तान है। उत्तर प्रदेश के मेरठ के छोटे से कस्बे परीक्षितगढ़ के 18 वर्षीय प्रियम गर्ग क्रिकेट जगत का उभरता सितारा हैं। भारत की अंडर-19 क्रिकेट टीम के कप्तान प्रियम यूं ही नहीं इस मुकाम तक पहुंचे हैं। फिलहाल, प्रियम पानीपत के सेक्टर-25 पार्ट-2 स्थित एमिगोज स्पोट्र्स एकेडमी में अभ्यास कर रहे हैं।
विस्तृत यहां पढ़ें: Sachin Tendulkar को देख क्रिकेटर बनने की ठानी, अब अंडर-19 टीम के कप्तान हैं Priyam Garg

पहली पत्‍नी से किया वादा भूला पति, पहुंची थाने
पानीपत। बिना तलाक लिए दूसरी शादी के बाद हुए समझौते पर खरा नहीं उतरने का विवाद थाने पहुंच गया है। पहली पत्नी को तलाक दिए बिना राजा नाम के व्यक्ति ने दूसरी शादी कर ली। विवाद होने पति को तीन दिन पहली पत्नी के पास और चार दिन दूसरी पत्नी के पास रहने का लिखित समझौता हुआ। साथ ही खर्च के तौर पर पांच हजार रुपये भी देने थे।
विस्तृत यहां पढ़ें: शर्त की बात पर रहने लगा दूसरी पत्‍नी के साथ, पहली वाली पहुंच गई थाने 

रेल और पानी रोकेंगे किसान
जींद। जुलाना के किलाजफरगढ़ गांव में 71 दिन से किसान धरने पर बैठे हैं। उनकी मांग है कि हाईवे में अधिग्रहित की गई भूमि का उन्हें उचित मुआवजा दिया जाए। किसान मार्केट मूल्य के हिसाब से अवार्ड में संशोधन की मांग कर रहे हैं। शुक्रवार को किसानों ने फिर सरकार को चेतावनी दी कि बुधवार तक मांग पूरी नहीं की तो वह रेल और पानी को रोक देंगे। अब किसान आत्महत्या नहीं करेंगे, बल्कि सरकार के साथ लड़ाई लड़ेंगे।
विस्तृत यहां पढ़ें: आत्‍महत्‍या नहीं, सरकार से लड़ेंगे किसान, रोकेंगे रेल और पानी, जानिए क्‍या है मामला

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.