Move to Jagran APP

ठग ने मोबाइल पर कॉल कर खाते से एक लाख रुपये निकाले

ऊंटला गांव के रमेश कुमार ने पुलिस को शिकायत दी कि तीन जून को रात 1135 बजे उसके मोबाइल फोन पर किसी व्यक्ति ने कॉल की और खाते से पैसे निकाल लिए।

By JagranEdited By: Published: Tue, 16 Jun 2020 07:34 AM (IST)Updated: Tue, 16 Jun 2020 07:34 AM (IST)
ठग ने मोबाइल पर कॉल कर खाते से एक लाख रुपये निकाले
ठग ने मोबाइल पर कॉल कर खाते से एक लाख रुपये निकाले

संसू, थर्मल : ऊंटला गांव के रमेश कुमार ने पुलिस को शिकायत दी कि उसका एचडीएफसी बैंक में खाता है। 3 जून को रात 11:35 बजे उसके मोबाइल फोन पर किसी व्यक्ति ने कॉल की। उसने कॉल अटैंड की तो आवाज नहीं आई। इसके बाद उसके खाते से दस बार दस-दस हजार रुपये निकाल लिए गए। उसने रात को ही कॉल करके खाता बंद करा दिया। उसने 4 जून को सुबह बैंक में जाकर पता किया तो दिल्ली के एटीएम से रुपये निकाले गए हैं। डेबिट कार्ड उसके पास था। इसके बावजूद खाते से रुपये निकाल लिए गए। उसके साथ धोखाधड़ी कर ली गई। मतलौडा थाना पुलिस ने मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है।

loksabha election banner

देवरानी-जेठानी सहित छह को पीटा

जासं, पानीपत : तहसील कैंप के दुष्यंत नगर की कमलेश ने पुलिस को शिकायत दी कि रविवार को शाम 4:30 बजे वह, उसकी देवरानी सीमा और बेटी गिरिशा बैठे थे। इसी दौरान पलविद्र का बेटा हथियार लेकर घर में घुसा औैर गाली-गलौज कर तीनों पर हमला कर दिया। शोर सुनकर उसका बेटा मुककुल और देवर का बेटा साहिल आए तो पलविद्र ने भाई गुरविद्र उर्फ गोल्डी के साथ मिलकर दोनों की पिटाई कर दी। आरोपितों ने उसके पति रविदत्त को भी पीटा। आसपास के लोगों ने बीच-बचाव किया तो आरोपितों उन्हें भी धमकी देकर भाग गए। घायल बेटे मुकुल को सामान्य अस्पताल में दाखिल कराया, जहां से उसे रोहतक पीजीआइ रोहतक रेफर कर दिया। तहसील कैंप चौकी पुलिस ने मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है।

शराब की 23 बोतलों सहित दो गिरफ्तार

जासं, पानीपत : किला थाना क्षेत्र में अलग-अलग जगहों पर पुलिस ने अवैध शराब की 23 बोतलों सहित दो लोगों को गिरफ्तार किया। भारत नगर में अवैध शराब बेच रहे रोहतक के टिटोली गांव के सोमदत्त को गिरफ्तार कर उसके कब्जे से अवैध शराब की 12 बोतल बरामद की गई। इसी तरह से रामनगर से मनमोहन नगर के राहुल को अवैध शराब की 11 बोतलों समेत काबू किया। किला थाना पुलिस ने मामला दर्ज किया।

दो मोबाइल फोन चोरी

जासं, पानीपत : हरिसिंह चौक नूरवाला के सतीश ने पुलिस को शिकायत दी कि 18 जून को उसने दो मोबाइल फोन चार्जिग के लिए अपने कार्यालय में लगा रखे थे। वह घर से कार्यालय लौटा तो दोनों मोबाइल फोन चोरी कर लिए गए थे। किला थाना पुलिस ने मामला दर्ज किया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.