Move to Jagran APP

कबूतरबाज शातिर ने दिया धोखा, जब रुपये मांगे तो बोला- तंग किया तो आत्‍महत्‍या कर लूंगा Panipat News

सिंगापुर भेजने के नाम पर वर्क परमिट की जगह टूरिस्‍ट वीजा थमा लाखों की ठगी की वारदात को अंजाम दिया गया। आरोपित से जब रुपये मांगे गए तो उसने आत्‍महत्‍या करने की धमकी दी।

By Anurag ShuklaEdited By: Published: Fri, 19 Jul 2019 04:42 PM (IST)Updated: Fri, 19 Jul 2019 04:42 PM (IST)
कबूतरबाज शातिर ने दिया धोखा, जब रुपये मांगे तो बोला- तंग किया तो आत्‍महत्‍या कर लूंगा Panipat News
कबूतरबाज शातिर ने दिया धोखा, जब रुपये मांगे तो बोला- तंग किया तो आत्‍महत्‍या कर लूंगा Panipat News

पानीपत/अंबाला, जेएनएन। विदेश भेजने के नाम पर तीन लाख रुपये की ठगी करने वाले शातिर से जब पीडि़त ने अपने रुपये लौटाने को कहा, तो वह बोला कि उसे तंग किया तो वह आत्महत्या कर लेगा। वर्क परमिट की जगह उसे टूरिस्ट वीजा भेज दिया गया । इसी शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज करके जांच शुरू की है।

loksabha election banner

पुलिस को दी शिकायत में रोहित पाल निवासी रेलवे कालोनी ने बताया कि वह चंडीगढ़ में स्थित एक कॉल सेंटर में जॉब करता है। उसने बताया कि यहीं पर आकाश नाम का व्यक्ति मिला, जिसने कहा कि उसका दोस्त लोगों को विदेश भेजने का काम करता है। उसने उसे मनीष कुमार शर्मा से मिलवाया, जिसने बताया कि वह गांव कम्मी, जिला पंचकूला का रहने वाला है। मनीष ने उसे सिंगापुर भेजने के लिए फीस 3 लाख रुपये मांगी। इस पर उसने अपना व पत्नी का पासपोर्ट और कैश 17 हजार रुपये आकाश को दे दिए। 

वर्क परमिट विजा मांगा भेज दिया टूरिस्‍ट वीजा
उन्होंने बताया कि आकाश ने उसका व उसकी पत्नी का वीजा उसके मोबाइल नंबर पर भेज दिया, जिस पर उसने मनीष के बैंक अकाउंट में तीन लाख रुपये जमा करवा दिए। इसके मनीष ने अपने बॉस असमत अली खान के माध्यम से टिकट भिजवाई। रोहित ने बताया कि 22 अप्रैल 2019 को उसने सिंगापुर जाना था, तो मनीष ने फोन कर कहा कि वह मत जाए क्योंकि आपका वर्क परमिट जाली है। इसी दौरान असमत अली खान ने फोन कर बताया कि उनका टूरिस्ट वीजा भेज दिया है, इस पर जा सकते हैं। इसको लेकर काफी बहस भी हुई। 

पुलिस ने मामला दर्ज किया
रोहित ने बताया कि मनीष ने फोन कर कहा कि वे वापस आ जाएं और अपने तीन लाख रुपये ले जाएं। मनीष उनके घर भी आया और कह कर गया कि वह उनके रुपये लौटा देगा। इसके बाद मनीष ने घर से उसे मैसेज भेजा कि अगर तुम पैसे के लिये तंग करोगे तो मैं आत्महत्या कर लूंगा । रोहित ने बताया कि उसकी पत्नी का पासपोर्ट अभी भी आकाश के पास है, जो वापस नहीं कर रहा है। पुलिस ने शिकायत के आधार पर मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.