पानीपत, जेएनएन। शादी समारोह से लौट रहे तीन युवाओं की हादसे में जान चली गई। तीनों युवक बाइक से घर लौट रहे थे। तभी वाहन ने बाइक को टक्कर मार दी। इससे तीनों की मौत हो गई। हादसा रिफाइनरी बाईपास पर गढ़ी सिकंदरपुर गांव के पास शीला पेट्रोल पंप के सामने हुआ। 

सौदापुर का 19 वर्षीय जितेंद्र, 24 वर्षीय सतबीर और 27 वर्षीय सिठाना गांव का बिजेंद्र शादी समारोह में तंदूर पर रोटी बनाने का काम करते थे। रात में दोनों गढ़ी सिकंदरपुर में शादी समारोह में तंदूर पर रोटी बनाने के बाद बाइक से बिजेंद्र को घर छोडऩे जा रहे थे। इसी दौरान शीला पेट्रोल पंप के पास बाइक को किसी अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी। इस हादसे में जितेंद्र और सतबीर की मौके पर ही मौत हो गई। गंभीर रूप से घायल बिजेंद्र को सामान्य अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उसे डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। बिजेंद्र शादीशुदा था, जबकि जितेंद्र और सतबीर अविवाहित थे। थाना मॉडल टाउन पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। 

सात साल से तीनों साथ करते थे काम

जितेंद्र, सतबीर और बिजेंद्र तीनों सात साल से साथ में काम कर रहे थे। तीनों दोस्‍त थे। रात में करीब साढ़े आठ बजे शादी समारोह में काम खत्‍म करके घर लौट रहे थे। तभी हादसा हो गया। 

छन गया घर का सहारा

बिजेंद्र सिंह के परिवार में छोटा भाई विक्की, 10 वर्षीय बेटा सागर, सात वर्षीय अभिषेक और पांच वर्षीय बेटी कुंजन है। पिता सतबीर की मौत हो चुकी थी। वह घर में इकलौता कमाने वाला था। बिजेंद्र की मौत से घर का सहारा छिन गया है। 

जितेंद्र के रिश्ते की बात चल रही थी

जितेंद्र के परिवार में बड़ा भाई रविंद्र, भीम, अर्जुन, बहन सोनिया व मोनिया है। पिता सुरेश मजदूरी करते हैं। भाई रविंद्र ने बताया कि जितेंद्र के रिश्ते की बात की जा रही थी। 

वाहन धीरे से चलाएं 

डीएसपी मुख्यालय व ट्रैफिक प्रभारी सतीश कुमार वत्स ने कहा कि आने वाले दिनों में धुंध बढ़ेगी। धुंध में ज्यादा हादसे होने की आशंका रहती है। तेज स्पीड से भी हादसे होते हैं। वाहन धीरे से चलाएं। खासकर दोपहिया वाहन चालक। वाहनों पर रिफ्लेक्टर टेप लगवाएं।

Posted By: Anurag Shukla

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप