पानीपत, जेएनएन। उत्तर प्रदेश के जिला शामली के नंगलाराई गांव के पास सुबह यमुना में हवन की राख प्रवाहित करने आए एक ही गांव के किशोर सहित सात युवक नहाते हुए डूब गए। इनमें से तीन युवकों की मौत हो गई, जबकि एक किशोर को लोगों ने बचा लिया। तीन युवकों को पानी में ढूंढ़ा जा रहा है। घटना पानीपत के बापौली के पास की है।

उत्तर प्रदेश के मलकपुर गांव निवासी रोबिन, विशाल, शुभम, महेश कुमार, भारत, अनुज व अजय गांव में रात्रि में हुए जागरण में हवन की राख को प्रवाहित करने के लिए ट्रैक्टर-ट्रॉली से नंगलाराई गांव के पास यमुना पर पहुंचे। राख प्रवाहित करने के बाद वे यमुना में नहाने लगे और गहरे गड्ढ़े में पहुंच गए।  

शोर सुनकर खेत में काम रहे लोग कूदे
युवकों ने शोर मचाया। पास के खेत में काम कर रहे मोहम्मदपुर राई गांव के किसान उवैश व जहीर ने पानी में कूदकर 14 वर्षीय अजय को पानी से बाहर निकाल लिया। 

तीन के शव बाहर निकाले
मौके पर डीएम अखिलेश सिंह, एडीएम अरविंद कुमार, एडिशनल एसपी राजेश कुमार श्रीवास्तव, तहसीलदार रणवीर सिंह पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। पीएसी फ्लड की टीम एवं गोताखोरों ने यमुना के पानी से अनुज, विशाल और भारत के शव को बाहर निकाला। रोबिन, शुभम व महेश की पानी में तलाश की जा रही है।

ये भी पढ़े: अमेरिका में नौकरी दिलाने का झांसा देकर दो युवकों से 20 लाख की ठगी

ये भी पढ़े: दर्दनाक: सड़क किनारे खड़ी थी ढाई साल की मासूम, महिला डॉक्टर ने कार से कुचला

ये भी पढ़े: बेहद खतरनाक है डेंगू हेमरेजिक, पांच साल की बच्ची की मौत

 

Posted By: Anurag Shukla

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप