Move to Jagran APP

अंबाला में जिस कार पर गोलियां बरसाईं, उसमें सवार थे सात, तीन लोग अग्रसेन चौक पर उतर गए

अंबाला में दिनदहाड़े दो लोगों की हत्‍या के मामले में पुलिस जांच में जुटी है। पुलिस का कहना है कि लॉरेंस गिरोह का टारगेट यह तीन तो नहीं थे। कार में सात लोग सवार थे। ये तीनों अग्रसेन चौक पर उतर गए थे।

By Anurag ShuklaEdited By: Published: Fri, 26 Mar 2021 09:55 AM (IST)Updated: Fri, 26 Mar 2021 09:55 AM (IST)
अंबाला में जिस कार पर गोलियां बरसाईं, उसमें सवार थे सात, तीन लोग अग्रसेन चौक पर उतर गए
अंबाला में दिनदहाड़े दो लोगों की हत्‍या।

अंबाला, जेएनएन। अंबाला शहर के कालका चौक पर वीरवार को लॉरेंस गिरोह के बदमाशों ने जिस कार पर अंधाधुंध गोलियां चलाईं, उसमें सात लोग सवार थे। सभी लोग अंबाला शहर की कोर्ट से कार में सवार हुए थे। इनमें से तीन लोग आगे जाकर अग्रसेन चौक पर उतर गए। अब पुलिस इन तीन लोगों की तलाश कर रही है ताकि तफ्तीश को आगे बढ़ाया जा सके। पुलिस कोर्ट परिसर से लेकर कालका चौक तक लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज खंगालनेे में जुट गई है। पुलिस की जांच इस बिंदु पर भी चल रही है कि जो तीन लोग कार से उतरे, यही तीनों लॉरेंस गैंग के निशाने पर तो नहीं थे। दोनों गैंग के सदस्य जेल में बंद बताए जा रहे हैं।

loksabha election banner

बदमाश कोर्ट से ही कार के पीछे लग गए थे। कालका चौक पर निर्माण कार्य चल रहा है। निर्माण सामग्रियों के सड़क किनारे पड़े होने के कारण यहां गाडिय़ों की रफ्तार धीमी हो जाती है। यहां पर भुप्पी गैंग के सदस्यों की गाड़ी जब धीमी हुई तो लॉरेंस गैंग के सदस्यों ने गाड़ी ओवरटेक कर लिया।

खून से लथपथ कार से मिले गोलियों के खोल

वारदात के बाद पुलिस ने शवों को कार से बाहर निकाला और गोलियों के खोल बरामद किए। आसपास रेहड़ी वालों ने घटनाक्रम को देखा, लेकिन पुलिस को दबी जुबान में बता रहे थे। पुलिस ने दोनों गिरोह के जमानत पर आए सदस्यों की लिस्ट तैयार कर ली है। पुलिस की टीमें पंजाब और चंडीगढ़ के लिए रवाना हो गई हैं।

यह भी पढ़ें: पानीपत के एक घर में कई दिनों से निकल रहे थे कीड़े, खोदाई कराई तो निकले तीन नरकंकाल

यह भी पढ़ें: दिल्ली के आनंदा योगाश्रम के अध्यक्ष को 1.30 करोड़ दान देने के लिए पानीपत बुलाया, 22.25 लाख ठगे

यह भी पढ़ें: पानीपत में गायब हो रहे बच्चे, कहीं तस्करी तो नहीं हो रही, सीबीआइ करेगी जांच

यह भी पढ़ें: यमुनानगर में दर्दनाक हादसा, लोग चीखते रहे, छह साल की मासूम के ऊपर से गुजर गया स्‍कूली बस का पहिया


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.