Move to Jagran APP

तीन बदमाशों ने चालक को बीयर पिलाई और सिर में बोतल से हमलाकर कार लूट ले गए

तीन बदमाशों ने शनिवार रात को पानीपत बस स्टैंड से गाड़ी से लिफ्ट लेकर शाहपुर गांव के पास रोहतक-पानीपत हाईवे-72 पर गाड़ी चालक को पहले बीयर पिलाई और फिर उसके सिर पर खाली बोतल से वार कर दिया।

By JagranEdited By: Published: Mon, 06 Aug 2018 02:45 PM (IST)Updated: Mon, 06 Aug 2018 02:45 PM (IST)
तीन बदमाशों ने चालक को बीयर पिलाई और सिर में बोतल से हमलाकर कार लूट ले गए
तीन बदमाशों ने चालक को बीयर पिलाई और सिर में बोतल से हमलाकर कार लूट ले गए

जागरण संवाददाता, पानीपत: तीन बदमाशों ने शनिवार रात को पानीपत बस स्टैंड से गाड़ी से लिफ्ट लेकर शाहपुर गांव के पास रोहतक-पानीपत हाईवे-72 पर गाड़ी चालक को पहले बीयर पिलाई और फिर उसके सिर पर खाली बोतल से वार कर दिया। बदमाश चालक को कपड़े (परने) से बांधकर सड़क पर फेंक कर गाड़ी, नकदी, मोबाइल फोन व अन्य सामान लूटकर फरार हो गए। बदमाश गाड़ी

loksabha election banner

घटना करीब नौ बजे की है। रोहतक के किलोई गांव के पवन ने बताया कि उसकी सफेद रंग की टाटा टिगोर गाड़ी थी। वह शनिवार शाम को चंडीगढ़ से घर लौट रहा था। 7:30 बजे उसने पानीपत बस स्टैंड से गाड़ी में तीन युवकों को रोहतक के लिए लिफ्ट दे दी। उसने आठ बजे डाहर टोल प्लाजा को पार किया। युवकों ने इसराना के पास गाड़ी रुकवाई। दो युवक गाड़ी से उतरकर शराब के ठेके से बीयर लेकर आए। शाहपुर के पास गाड़ी रुकवा कर तीनों ने उसे जबरन बीयर पिलाई। उसके हाथ-पांव परने से बांध दिए और पिटाई की। एक युवक बोला कि इसे जान से मारने देते हैं। उसने बच्चों की परवरिश का हवाला दिया। जान बख्श देने की मिन्नत की। बदमाशों ने उसकी आंख पर घूंसे मारे और सिर पर बीयर की बोतल मार दी। बदमाश उसकी गाड़ी, 3500 रुपये, आरसी, ड्राइ¨वग लाइसेंस, पैन कार्ड, वोटर कार्ड और आधार कार्ड लूटकर फरार हो गए। एक बदमाश पहलवान था। उसने सफेद की टी-शर्ट और जींस की पैंट पहन रखी थी। घायल पवन ने बताया कि उसने हाथ-पांव खोले और इसराना थाना पुलिस को शिकायत दी। वारदात से पहले की शराब पार्टी

इसराना थाना प्रभारी एसआइ रेखा ने बताया कि पवन ने तीन युवकों के साथ शाहपुर में शराब पार्टी की है। इसके बाद युवक मारपीट करके उससे गाड़ी व अन्य सामान लूटकर रोहतक की तरफ भागे हैं। पवन की शिकायत पर मामला दर्ज करके युवकों की तलाश की जा रही है। डाहर टोल प्लाजा से युवकों की तस्वीर ली जाएगी।

बदमाशों के निशाने पर हाईवे पर चलने वाली गाड़ियां

बदमाशों के निशाने पर हाईवे पर चलने वाली गाड़ियां हैं। बदमाश पहले रेकी करते हैं और फिर उन वाहन चालकों पर निगाह रखते हैं जो जिले के बाहर के हैं। वे लिफ्ट लेकर या पता पूछने के बहाने से वारदात को अंजाम दे देते हैं। पुलिस का आशंका है कि बदमाश गाड़ियां लूटकर इन्हीं के जरिये अन्य वारदातें कर रहे हैं। बदमाश ये वारदात कर चुके हैं

-5 मई को बस अड्डा चौकी के पास से तीन हथियारबंद

बदमाशों ने महावीर कालोनी के देसराज को बंधक बनाकर उसकी की कार व नकदी लूट ली। बदमाशों का सुराग नहीं मिला।

-29 मई की पानीपत टोल प्लाजा के पास चंडीगढ़ के जिलालाल को पिस्तौल के बल पर बंधकर बनाकर बीएमडब्ल्यू कार और नकदी लूट ली थी। बदमाश पुलिस की गिरफ्त से दूर हैं।

-13 जून की रात को चंडीगढ़ के सिपाही रोहतक के गांव डोभ निवासी राजेंद्र ¨सह की कार सवार दो बदमाशों ने मिर्ची पाउडर आंखों में झोंक कर पिस्तौल के बल पर कार लूट ली थी। लुटेरों को पकड़ा नहीं जा सका है।

-15 जून की रात को पूठर गांव के सोनू से बाइक दो बदमाश ने पूठर के पास से 22500 रुपये लूट लिए। लुटेरे पकड़े नहीं गए।

-15 जून को वधावाराम कॉलोनी के महेंद्र ¨सह से डाहर बाईपास पर चाकू के बल पर कार व दो मोबाइल फोन लूट लिए। बदमाशों को पुलिस गिरफ्तार नहीं कर पाई।

-11 जून को सोनीपत के गांव खेड़ी गुर्जर निवासी र¨वद्र सैनी की डाहर रोहतक हाईवे पर तीन बाइक सवार बदमाशों ने मोबाइल फोन लूट लिया। वे कार नहीं लूट पाए। तीन बदमाशों ने बुजुर्ग का मोबाइल फोन झपटा

पानीपत: बाइक सवार तीन बदमाशों ने शनिवार शाम को जावा पैलेस के पास एक बुजुर्ग का मोबाइल फोन झपट लिया।

सेक्टर-12 न्यू हाउ¨सग बोर्ड कॉलोनी के सुंदर दास ने बताया कि वह जावा पैलेस की तरफ कुत्तों को रोटी देने जा रहा था। तभी बाइक सवार तीन बदमाश पीछे से आए और उसे अंकल कहकर मोबाइल फोन झपटकर फरार हो गए। वह बदमाशों की बाइक का नंबर नहीं नोट कर पाया। बलजीत नगर नाका चौकी प्रभारी सुभाष ने बताया कि तीन युवकों के खिलाफ मामला दर्ज करके उसकी तलाश की जा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.