जागरण संवाददाता, पानीपत : शहर के कृष्णा गार्डन के पास पिछले दो दिन में किराये पर रहने वाली तीन लड़कियां संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हो गई। इनमें से दो सहेलियां हैं, जोकि दोनों नाबालिग हैं। एक की उम्र 18 साल से ज्यादा है। अपनी मामी के साथ मकान देखने के लिए निकली, लेकिन वापस नहीं लौटी। वहीं दोनों नाबालिग सहेलियां भी अस्पताल से दवा लेकर आने के लिए निकाली थी। जिनका अभी तक कोई सुराग नहीं चल पाया है।

मामला नंबर -1

उत्तर प्रदेश के बरेली जिले के रहने वाले एक व्यक्ति ने चांदनी बाग थाना पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वह हाल में कृष्णा गार्डन के पास रहता है। 22 सितंबर को वह और उसकी पत्नी काम पर चल गए। जबकि 18 साल की बेटी घर पर ही थी। जो अपनी मामी के साथ मकान देखने के लिए निकली, लेकिन वापस घर नहीं आई। मामला नंबर-2

नेपाल के ढांग जिले के गांव धोराही निवासी एक व्यक्ति ने चांदनी बाग थाना पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वह हाल में सेक्टर 25 स्थित इंडो फार्म के पास किराये पर रहता है। साल भर पहले उसकी पत्नी की मौत हो गई थी। उसकी तीन बेटी है। पास में ही फास्ट फूड की रेहड़ी लगाता है। 15 साल की बड़ी बेटी को जानने वाली सेक्टर 25 पार्ट टू की रहने वाली 16 साल की एक लड़की उसके पास आई और दोपहर दो बजे के करीब दवा लेकर आने की बात बोल उसकी बेटी को भी अपने साथ ले गई। जोकि शाम छह बजे तक भी वापस नहीं लौटी तो बीच वाली बेटी ने उसे फोन कर अवगत कराया। जिस पर वो कमरे पर पहुंचा और बेटी की काफी तलाश की, लेकिन कोई सुराग नहीं चल सका। पिता को शक है कि किसी ने उन दोनों लड़कियों का अपहरण तो न कर लिया हो। वहीं घर से करीब 20 हजार रुपये की नकदी भी गायब मिली है। वहीं चांदनी बाग थाना पुलिस ने पिता के बयान पर भादस की धारा 365 के तहत केस दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है।

Edited By: Jagran