Move to Jagran APP

बदमाशों ने 12 लाख से भरा SBI ATM उखाड़ा, महज तीन हजार लेकर हाईवे पर छोड़ गए Panipat News

दिल्ली-पटियाला हाईवे पर एसबीआइ का एटीएम मिला है। एटीएम में करीब 12 लाख रुपये थे। बदमाश लघु सचिवालय के सामने से एटीएम को चोरी कर ले जा रहे थे।

By Anurag ShuklaEdited By: Published: Tue, 19 Nov 2019 11:29 AM (IST)Updated: Tue, 19 Nov 2019 01:32 PM (IST)
बदमाशों ने 12 लाख से भरा SBI ATM उखाड़ा, महज तीन हजार लेकर हाईवे पर छोड़ गए Panipat News
बदमाशों ने 12 लाख से भरा SBI ATM उखाड़ा, महज तीन हजार लेकर हाईवे पर छोड़ गए Panipat News

पानीपत/जींद, जेएनएन। दिल्ली-पटियाला हाईवे पर लघु सचिवालय के सामने रात को चोरों ने एसबीआइ की एटीएम को उखाड़ लिया। हाईवे पर अचानक किसी वाहन के आ जाने के कारण चोर एटीएम को छोड़कर फरार हो गए। बाद में आसपास के दुकानदारों ने घटना की सूचना पुलिस को दी। डीएसपी जगत सिंह मोर ने घटनास्थल पर पहुंचकर एटीएम को उखाडऩे के बारे में जानकारी ली। पुलिस ने बैंक के फिल्ड ऑफिसर की शिकायत पर केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

loksabha election banner

सिरसा जिले के गांव रामपुरा बगडिय़ा निवासी विक्रम कुमार बगडिय़ा ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वह एजीएस ट्रांसेक्ट टेक्नोलॉजी लिमिटेड मुंबई में बतौर फिल्ड अफसर तैनात है। सोमवार सुबह 8 बजे एटीएम कैश टीम के अफसर राकेश का फोन आया कि कैश चोरी करने के इरादे से मशीन को उखाड़ा गया है। उन्होंने बताया कि एटीएम में 11,78,500 रुपये कैश था, जिसको चेक किया गया तो मात्र 3000 रुपये चोरी मिले। बाकी कैश सुरक्षित बच गया। उन्होंने बताया कि एटीएम में कैश शुक्रवार को डाला गया था। बता दें कि जिस बूथ से एटीएम को उखाडऩे की वारदात हुई है, पहले भी दो बार एटीएम से तोडफ़ोड़ की जा चुकी है। 

चोर डीवीआर को भी ले साथ  

चोर इतने शातिर थे कि वारदात के कोई भी सबूत न बचे, इसके लिए उन्होंने बूथ में रखी एलईडी और डीवीआर भी साथ ले गए। वहीं एटीएम के बाहर लगे दोनों कैमरों को चेक किया तो उनकी डीवीआर की तार निकाली हुई मिली। इससे उनमें कोई रिकॉर्डिंग नहीं हो सकी। 

एक दर्जन एटीएम में नहीं है सुरक्षा गार्ड

नरवाना शहर के अंदर एक दर्जन से ऊपर कई बैंकों के एटीएम हैं, लेकिन एक दर्जन एटीएम में कोई भी सुरक्षा गार्ड रात के समय नहीं रहते। जिस कारण एटीएम की सुरक्षा केवल रामभरोसे ही रहती है। एटीएम में सुरक्षा गार्ड रखने की कई बार शहरवासियों द्वारा मांग उठाई जा चुकी है, लेकिन उनकी समस्या पर कोई सुनवाई नहीं की जा रही।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.