Move to Jagran APP

कुरुक्षेत्र में चोरी, घर से सत्संग सुनने के लिए निकला परिवार, चोरों ने ताला तोड़ की वारदात

कुरुक्षेत्र के माडल टाउन में चोरों ने वारदात को अंजाम दिया। परिवार सत्‍संग सुनने के लिए गए हुए थे। चोर ताला तोड़कर मोबाइल और दस हजार रुपये चोरी कर ले गए। परिवार ब्रह्मसरोवर के पास एक आश्रम में गया था।

By Anurag ShuklaEdited By: Published: Wed, 08 Dec 2021 01:36 PM (IST)Updated: Wed, 08 Dec 2021 01:36 PM (IST)
कुरुक्षेत्र में चोरी, घर से सत्संग सुनने के लिए निकला परिवार, चोरों ने ताला तोड़ की वारदात
कुरुक्षेत्र में चोरों ने मोबाइल और कैश चुराया।

कुरुक्षेत्र, जागरण संवाददाता। कुरुक्षेत्र के माडल टाउन में मंगलवार की सुबह एक परिवार के सत्संग में जाने के बाद चोरों ने ताला तोड़कर चोरी की वारदात को अंजाम दिया। चोर घर में एक कमरे की अलमारी में रखे 10 हजार रुपये और कमरे में रखे दो मोबाइल चोरी कर ले गए। एक घंटे बाद सत्संग सुनकर जब परिवार के सदस्य घर लौटे तो चोरी का पता चला। हालांकि घर के दूसरे कमरे में सो रहे युवक को चोरी की भनक तक नहीं लगी। पुलिस ने शिकायत मिलने पर अज्ञात चोरों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

loksabha election banner

माडल टाउन निवासी हरीश मक्कड़ ने थाना कृष्णा गेट पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वह मंगलवार की सुबह ब्रह्मसरोवर के नजदीक स्थित एक आश्रम में सत्संग सुनने के लिए गए है। वह सुबह साढे छह बजे के करीब अपने घर से निकले। उन्होंने घर से जाते समय अपने मकान को अच्छी तरह से ताला लगाया था। जब वह सत्संग सुनने के बाद करीब सात बजकर 40 मिनट पर घर पहुंचे तो मुख्य दरवाजे का ताला टूटा हुआ था। मुख्य दरवाजे का ताला टूटा देखकर वह हक्के-बक्के रह गए। जब वह अंदर कमरे में पहुंचे तो अलमारी का भी ताला टूटा हुआ था और कमरे में सारा सामान बिखरा पड़ा था। अलमारी का लाकर भी टूटा हुआ था। उन्होंने बताया कि चोर अलमारी में रखे 10 हजार रुपये नकद, दो मोबाइल व पर्स में रखी आर्टिफिशियल ज्वैलरी चोरी कर ले गए। पुलिस ने शिकायत मिलने पर अज्ञात चोरों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

मुख्य दरवाजे पर बाहर की बजाय अंदर से ताला लगाने की सलाह

शहर भर में मुख्य दरवाजे पर ताला लगाने पर अक्सर चोरी की घटनाएं सामने आ रही हैं। ऐसे में पुलिस की ओर से बार-बार लोगों से मुख्य दरवाजे पर बाहर से ताला लगाने की बजाय अंदर से ताला लगाने की अपील कर रही है। मुख्य दरवाजे पर ताला लगे मकानों को चोर आसानी से अपना निशाना बना लेते हैं। पुलिस ने लोगों से बाहर की बजाय अंदर से ताला लगाने की सलाह दी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.