Move to Jagran APP

पानीपत में लॉकडाउन में आंगनबाड़ी केंद्र बंद था, हजारों रुपयों का सामान चोरी

पानीपत में एक के बाद एक अपराध की वारदात हो रही हैं। हत्‍या लूट चोरी की वारदात से लोगों में भय का माहौल है। अब पानीपत में लॉकडाउन का फायदा उठाकर चोरों ने वारदात को अंजाम दिया। चोरों ने आंगनबाड़ी केंद्र में चोरी की।

By Anurag ShuklaEdited By: Published: Tue, 01 Jun 2021 12:41 PM (IST)Updated: Tue, 01 Jun 2021 12:41 PM (IST)
पानीपत में लॉकडाउन में आंगनबाड़ी केंद्र बंद था, हजारों रुपयों का सामान चोरी
पानीपत के आंगनबाड़ी केंद्र में चोरी हुई।

पानीपत, जेएनएन। चोरों ने फिर से आंगनबाड़ी केंद्र को निशाना बनाया है। उग्राखेड़ी गांव स्थित आंगनबाड़ी केंद्र से हजारों रुपये का सामान चोरी कर लिया गया। पुलिस संदिग्ध युवकों से पूछताछ कर रही है। खासकर जो नशे के आदी हैं और पहले भी ऐसी चोरी की घटनाओं को अंजाम दे चुके हैं। अब जमानत पर जेल से बाहर हैं। चोर पहले भी आंगनबाड़ी केंद्रों में चोरी की घटनाओं को अंजाम दे चुके हैं।

loksabha election banner

उग्राखेड़ी गांव के अजय की पत्नी रेखा ने पुलिस को शिकायत दी कि वह गांव के आंगनबाड़ी केंद्र में वर्कर है। इसी केंद्र में गांव के कृष्णा हेल्पर पद पर नियुक्त है। लाकडाउन की वजह से आंगनबाड़ी केंद्र बंद था। सोमवार को कृष्णा केंद्र की सफाई करने आई तो मेन गेट का कुंडा टूटा हुआ था। अंदर से सोलर बैट्री, बैट्री, दो सिलेंडर, छह पतीले, 20 गिलास, 20 चम्मच, 20 थाली, एक पलटा, एक बाल्टी, एक कढाही, बर्तन का टोकरा, चकला बेलन और अन्य सामान चोरी कर लिया। कृष्णा ने उसे फोन कर चोरी की सूचना दी। थाना चांदनी बाग पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

इधर, दोस्त पर कस्सी से हमलाकर उसी की बाइक चुराकर भाग गया

रिसालू गांव के सुनील ने पुलिस को शिकायत दी कि रविवार की रात को 9:30 बजे वह, जोगिंद्र और पुनीत के साथ बैठे थे। उसने दोस्त पुनीत और विनोद को अपनी बाइक देकर चौटाला रोड पर सिवाह के दिनेश को लाने भेज दिया था। पुनीत आकर बोला कि दोस्त नहीं मिला। आपने फोन भी उठाया। पुनीत ने कस्सी उठाकर उस पर हमला किया और बाइक लेकर भाग गया। सेक्टर-29 थाना पुलिस ने मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है।

सिक्योरिटी गार्ड को बेहोश कर नकदी, मोबाइल व फोन ले गए युवक

रिफाइनरी में सिक्योरिटी गार्ड के पद पर कार्यरत पूर्व फौजी गोहाना की चोपड़ा कालोनी के सतबीर ङ्क्षसह को बेहोश कर दो अनजान युवक मोबाइल फोन, नकदी व बाइक ले गए। सतबीर ने पुलिस शिकायत में बताया कि वह करीब दो बजे दिन में अपनी ड्यूटी खत्म करके रिफाइनरी से घर लौट रहा था। करीब तीन बजे रोहतक से पानीपत हाईवे पर नौल्था अनाज मंडी के गेट के पास पहुंचा तो प्यास लगने पर बाइक रोक अपनी बोतल निकाल पानी पीने लगा। दो युवक पहले से ही बैठे थे। उनमें से एक युवक ने पीछे से आकर उसके मुंह पर रूमाल लगा दिया, जिस पर वो बेहोश होकर गिर गया। उसे करीब साढ़े पांच घंटे बाद रात साढ़े आठ बजे होश आया तो उसका मोबाइल फोन, जेब से 25 हजार, पर्स से बैंक क्रेडिट कार्ड, फौजी कैंटीन का आइकार्ड व बाइक भी नहीं मिली।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.