पानीपत/यमुनानगर, जेएनएन। सर्व हरियाणा ग्रामीण बैंक रामपुर कंबोयान में दो चोर सेंध लगाकर अंदर घुस गए। दोनों दीवार तोड़ अंदर तो गए लेकिन बैंक की सेफ नहीं तोड़ पाए। बैंक सेफ तोड़ने की भी कोशिश की लेकिन कामयाब नहीं हो सके। पूरा वाक्या सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया। पुलिस ने कार्रवाई करते हुए अज्ञात के खिलाफ चोरी का केस दर्ज कर लिया।

राजस्थान के जयपुर की जनता कालोनी निवासी रवि झालानी ने थाना बिलासपुर पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वह सर्व हरियाणा ग्रामीण बैंक की रामपुर कंबोया शाखा में मैनेजर है। इन दिनों बिलासपुर में छछरौली मार्ग पर रहते हैं। रविवार सुबह साढ़े छह बजे उन्हें सूचना मिली की चोरों ने बैंक की दीवार तोड़ दी है। सूचना पाते ही वह बैंक क्लर्क शशी भूषण कुमार, कैशियर महेंद्र सिंह, सिक्योरिटी गार्ड गुरमीत सिंह के साथ बैंक में पहुंचा। उन्होंने देखा कि मंगलौर गांव की तरफ जाने वाली सड़क के साथ लगती बैंक की दीवार खिड़की के नीचे किसी ने तोड़ी हुई थी। इसमें से चोर अंदर घुसे थे। परंतु चोर बैंक की सेफ को नहीं तोड़ पाए। 

चोर डेढ़ घंटा रहे अंदर

चोर ठीक दो बजे दीवार तोड़ कर बैंक में एंट्री करते हैं और साढ़े तीन बजे तक वहीं रहते हैं। जब चोरी में कामयाब नहीं हो पाए तो गुस्से में सेफ के दोनों कुुंडों को तोड़ कर खराब कर दिया। रवि झालानी ने बताया कि दोनों चोरों ने चेहरे पर नकाब डाला हुआ था। चोरों की उम्र करीब 22 से 25 साल रही होगी। देखने में दोनों पढ़े लिखे चोर लगते हैं। इसकी शिकायत रणजीतपुर चौकी में दी गई जहां से पुलिस ने मौके पर पहुंच कर जांच की।

जल्द गिरफ्तारी होगी : चौकी इंचार्ज 

रणजीतपुर चौकी इंचार्ज सुखविंद्र सिंह ने बताया कि डाग स्कवायड व एफएसएल की टीम को मौके पर बुलाया गया था। चोरों को पकडऩे के लिए टीमें बना दी हैं। जल्द ही आरोपितों को पकड़ लिया जाएगा। 

यह भी पढ़ें : पानीपत और कुरुक्षेत्र में 1-1 नए कोरोना पॉजिटिव केस

 

 

यह भी पढ़ें : गर्मी से राहत पाने के लिए कर डाला दोस्त का कत्ल, मौत से बेखबर सो गया शव के पास

 

 

यह भी पढ़ें : रेड अलर्ट, दो दिन भीषण गर्मी, 29 से मिल सकती है राहत

 

 

यह भी पढ़ें : जींद में एक महिला कोरोना पॉजिटिव, इधर सैंपल देने के बाद दिल्‍ली गया घूमता रहा संक्रमित

 

 

यह भी पढ़ें : पटाखा फैक्ट्री में लगी आग, धमाका, श्रमिक की मौत, 10 साल का बच्‍चा झुलसा



 

पानीपत की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें  

Posted By: Anurag Shukla

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस