पानीपत, जेएनएन। चोरों को पुलिस का भी डर नहीं है। रात के समय शहर की देशराज कालोनी स्थित सीआइए स्टाफ वाली गली के मोड़ पर स्थित मेडिकल स्टोर में चोरों ने चोरी की कोशिश की। उनकी ये हरकत वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई।

तहसील कैंप निवासी अंकुर ने पुलिस शिकायत में बताया कि उसका देशराज कालोनी में सीआइए स्टाफ वाली गली के मोड़ पर सतगुरु मेडिकल स्टोर है। वह हर रोज की तरह रात दस बजे स्टोर को बंद करके गया था। तीन युवकों ने मेडिकल स्टोर में चोरी की कोशिश की, जो पड़ोसियों को देखकर भाग निकले। युवकों की ये हरकत वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। उन्होंने स्टोर का शटर खोल रखा था। अंकुर ने पुलिस से तीनों चोरो का पता लगा सख्त कार्रवाई की मांग की है। वहीं पुलिस ने केस दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है।

आंगनबाड़ी केंद्र से सोलर बैटरी चोरी, केस दर्ज

पानीपत : सेक्टर 29 थाना के अंतर्गत आने वाले पसीना कलां गांव स्थित आंगनबाड़ी केंद्र से सोलर बैटरी चोरी कर ली गई। मामला तीन दिन पहले का है। पसीना कला निवासी कृष्णा देवी ने पुलिस शिकायत में बताया कि गांव के राजकीय स्कूल में आंगनबाड़ी केंद्र नंबर 42 है। हर रोज की तरह 15 जून को जब वह आंगनबाड़ी केंद्र पर पहुंची तो गेट का ताला टूटा हुआ मिला। अंदर जाकर देखा तो अंदर से सोलर बैटरी गायब मिली। उसका कहना है कि अज्ञात व्यक्ति कमरे का ताला तोड़कर बैटरी चोरी कर ले गया। उसने चोर का पता लगा सख्त कार्रवाई की मांग की।

शहर में बढ़ गई चोरियां

शहर में चोरी की घटनाएं बढ़ रही हैं। एक दिन पहले तो इंसार बाजार में दो महिलाएं सरेआम सूट चुराने पहुंच गईँ। दुकानदारों ने सीसीटीवी कैमरे में फोटो देखे हुए थे। तब इन्हें पहचान लिया और पुलिस के हवाले कर दिया।

Edited By: Anurag Shukla