अंबाला, जेएनएन। शहजादपुर के गांव धनाना स्थित एक्सिस बैंक में चोरों ने चोरी की वारदात को अंजाम देने का प्रयास किया है। चोरों ने बैंक में दाखिल होने से पहले सीसीटीवी की तारें काटी। उसके बाद ताले तोड़कर अंदर दाखिल हुए। चोर स्‍ट्रांग रूम तक पहुंच कर वहां रखे कैश वॉयलेट को गैस कटर से काटने का प्रयास किया, लेकिन असफल रहे। फिलहाल थाना शहजादपुर पुलिस ने बैंक के अधिकारी विनोद कुमार की शिकायत पर अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। 

शिकायत में विनोद कुमार ने बताया कि रोजाना बैंक को अच्छी तरह से बंद करके ही स्टॉफ घर जाता था। बीती रात चोरों ने पहले सीसीटीवी के तार काट दिए थे। इसके बाद शटर केे ताले तोड़कर अंदर दाखिल हुए। अंदर घुसकर बैंंक के स्‍ट्रांग रूम में रखी कैश वायलेट को गैस कटर से काटकर उसमें रखे 22 लाख रुपये चोरी करने का प्रयास किया। इसके अलावा स्ट्रोंग रूम में नकदी के अलावा जरूरी दस्तावेज भी रखे हुए हैं। लेकिन चोर कामयाब नहीं हो पाये। बैंक के अंदर लगे सीसीटीवी में आरोपित कैद हो गये है। उधर, घटना के बारे में पता चलते ही शहजादपुर पुलिस मौके पर पहुंची। साथ ही स्‍थानीय लोगों की भीड़ भी जुट गई। बैंक के अधिकारी भी मौके पर पहुंचकर जांच करने लगे। पुलिस ने कैमरों की फुटेज को खंगाल रही है। मामले में आरेापितों के खिलाफ केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। 

इसी तरह से ज्‍वैलरी शॉप में हुई चोरी

शुक्रवार देर रात को भी गैस कटर से शहजादपुर थाना क्षेत्र में ज्‍वैलरी की शॉप में चोरी की वारदात को अंजाम दिया। चोर लाखों रुपये की ज्‍वेलरी चोरी कर ले गए। हालांकि वारदात सीसीटीवी में कैद हो गई। इसमें दो से तीन युवक दिखाई दे रहे हैं। वारदात मुख्य बाजार की चंद्रभान वाली गली में सांई ज्वेलर्स की दुकान में हुई है। 

Posted By: Anurag Shukla

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस