Move to Jagran APP

अंबाला के एक्सिस बैंक में चोरी की वारदात, स्‍ट्रांग रूम में रखे थे 22 लाख

घटना गांव धनाना स्थित एक्सिस बैंक में चोरी की वारदात हुई। चोर बैंक का ताला तोड़ते हुए स्‍ट्रांग रूम तक पहुंच गए। कैश वायलेट को गैस कटर से काटने का प्रयास किया।

By Anurag ShuklaEdited By: Published: Mon, 13 Jul 2020 09:39 AM (IST)Updated: Mon, 13 Jul 2020 09:39 AM (IST)
अंबाला के एक्सिस बैंक में चोरी की वारदात, स्‍ट्रांग रूम में रखे थे 22 लाख
अंबाला के एक्सिस बैंक में चोरी की वारदात, स्‍ट्रांग रूम में रखे थे 22 लाख

अंबाला, जेएनएन। शहजादपुर के गांव धनाना स्थित एक्सिस बैंक में चोरों ने चोरी की वारदात को अंजाम देने का प्रयास किया है। चोरों ने बैंक में दाखिल होने से पहले सीसीटीवी की तारें काटी। उसके बाद ताले तोड़कर अंदर दाखिल हुए। चोर स्‍ट्रांग रूम तक पहुंच कर वहां रखे कैश वॉयलेट को गैस कटर से काटने का प्रयास किया, लेकिन असफल रहे। फिलहाल थाना शहजादपुर पुलिस ने बैंक के अधिकारी विनोद कुमार की शिकायत पर अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। 

loksabha election banner

शिकायत में विनोद कुमार ने बताया कि रोजाना बैंक को अच्छी तरह से बंद करके ही स्टॉफ घर जाता था। बीती रात चोरों ने पहले सीसीटीवी के तार काट दिए थे। इसके बाद शटर केे ताले तोड़कर अंदर दाखिल हुए। अंदर घुसकर बैंंक के स्‍ट्रांग रूम में रखी कैश वायलेट को गैस कटर से काटकर उसमें रखे 22 लाख रुपये चोरी करने का प्रयास किया। इसके अलावा स्ट्रोंग रूम में नकदी के अलावा जरूरी दस्तावेज भी रखे हुए हैं। लेकिन चोर कामयाब नहीं हो पाये। बैंक के अंदर लगे सीसीटीवी में आरोपित कैद हो गये है। उधर, घटना के बारे में पता चलते ही शहजादपुर पुलिस मौके पर पहुंची। साथ ही स्‍थानीय लोगों की भीड़ भी जुट गई। बैंक के अधिकारी भी मौके पर पहुंचकर जांच करने लगे। पुलिस ने कैमरों की फुटेज को खंगाल रही है। मामले में आरेापितों के खिलाफ केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। 

इसी तरह से ज्‍वैलरी शॉप में हुई चोरी

शुक्रवार देर रात को भी गैस कटर से शहजादपुर थाना क्षेत्र में ज्‍वैलरी की शॉप में चोरी की वारदात को अंजाम दिया। चोर लाखों रुपये की ज्‍वेलरी चोरी कर ले गए। हालांकि वारदात सीसीटीवी में कैद हो गई। इसमें दो से तीन युवक दिखाई दे रहे हैं। वारदात मुख्य बाजार की चंद्रभान वाली गली में सांई ज्वेलर्स की दुकान में हुई है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.