जागरण संवाददाता, पानीपत : एक बदमाश ने जाटल रोड आरके पुरम कालोनी की गली नंबर दो में शुक्रवार रात को तीन मकानों से दो मोबाइल फोन, नकदी, पंखा और टोंटी चोरी कर ली। बदमाश की धुंधली तस्वीर सीसीटीवी कैमरे में रिकार्ड हो गई है। आठ मरला चौकी पुलिस ने मामला दर्ज करके बदमाश की तलाश शुरू कर दी है। शहर में घरों व दुकानों में चोरी की वारदात बढ़ गई हैं। पुलिस एक गिरोह के बदमाशों को पकड़ती है तो दूसरे गिरोह के बदमाश चोरी की वारदात कर देते हैं।

आरके पुरम कालोनी वीरेंद्र ने पुलिस को शिकायत दी कि उनकी सेक्टर-29 पार्ट-2 में फैक्ट्री है। एक बदमाश पड़ोसी की छत से मकान में घुसा और फर्राटा पंखा और वाशबेसिन की टोंटी चुरा ले गया। इसी तरह से पड़ोसी बिशंबर फौजी के किरायेदार कपिल का मोबाइल फोन, शमीम का एक फोन व 500 रुपये और संदीप के मकान से बाथरूम की टोंटी चोरी कर ली। सीसीटीवी कैमरे की जांच की तो एक युवक टोंटी चोरी करके ले जाता दिखाई दे रहा है। पुलिस को फुटेज सौंप दी है। दो हजार देकर चुरा ले गया 20 हजार रुपये

जासं, पानीपत : सौंधापुर गांव के पंकज सैनी ने पुलिस को शिकायत दी कि उसकी गांव में ही सीमेंट की दुकान है। 8 जून को दुकान पर एक बदमाश आया और पिता राजकुमार सैनी को सीमेंट के कट्टे के 2000 रुपये दे गया और बोला कि थोड़ी देर में कट्टा ले जाएगा। ज्यादा गर्मी होने के कारण उनके पिता ने अपना कमीज उतार कर कार्यालय में टेबल पर रख दी। वह दुकान पर पहुंचा। किसी को रुपये देने थे। पिता से रुपये मांगे तो जेब में नहीं थे।

सीसीटीवी कैमरे की जांच की तो पता चला कि सीमेंट का कट्टा खरीदने आया बदमाश रुपये चुरा ले गया है। रिश्तेदार की मृत्यु के कारण वे तब थाने में नहीं जा पाए थे। बदमाश की सीसीटीवी फुटेज पुलिस को सौंप दी है। पुराना औद्योगिक थाना पुलिस ने मामला दर्ज करके आरोपित की तलाश शुरू कर दी है। निर्माणाधीन मकान से लाखों रुपये का सामान चोरी

जासं, पानीपत : चंडीगढ़ की आइएएस व आइपीएस सोसाइटी की रहने वाली डा. वीना गोयल ने पुलिस को शिकायत दी कि उन्होंने सेक्टर 13-17 स्थित श्री बांके बिहारी सोसाइटी में प्लाट ले रखा है। प्लाट में मकान का निर्माण चल रहा है। कोरोना महामारी के कारण वह मार्च में चंडीगढ़ चली गईं। एक जून को वह चंडीगढ़ में थी। तभी सूचना मिली की मकान में चोरी हो गई है। तबीयत ठीक न होने के कारण वह तब पानीपत नहीं आ पाई। 12 जून को निर्माणाधीन मकान में आकर देखा तो अंडर ग्राउंड फिटिग के बिजली के तार, सोलर, इंटरनेट, टेलीफोन, कैमरा व एसी का तार चोरी कर लिया गया। इसके अलावा प्लंबर, इलेक्ट्रीशियन, कारपेंटर और पेंटर का सामान चोरी कर लिया। चोरीशुदा सामान की कीमत लाखों रुपये है। सेक्टर 13-17 थाना पुलिस ने मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है। पुलिस मिस्त्री से भी पूछताछ करेगी।

Edited By: Jagran