पानीपत, जेएनएन। तीन बदमाशों ने माडल टाउन के शांति नगर में सूने मकान और ट्रांसपोर्ट के कार्यालय के ताले तोड़कर सोने-चांदी के जेवर सहित करीब पांच लाख रुपये की चोरी कर ली। बदमाशों ने पहले रेकी की और फिर वारदात को अंजाम दिया। वारदात सीसीटीवी कैमरे में रिकार्ड हो गई है।

कंबल की फैक्ट्री में कंबल वाशिंग के ठेकेदार प्रेम शर्मा ने पुलिस को शिकायत दी कि वह पत्नी मोनिका शर्मा और डेढ़ साल की दो बेटियों के साथ बाइक से जींद के हाट गांव के तीर्थ पर पूर्णमासी नहाने गए थे। रात को रिश्तेदार चरणाखेड़ी गांव ठहर गए। घर में सफाई करने के लिए महिला आई तो मेन गेट और अंदर के दरवाजों और अलमारियों के ताले टूटे हुए थे।

महिला ने पड़ोस में रहने वाले रिश्तेदार महेश को सूचना दी। महेश के काल करने पर घर पहुंचा। अलमारी से 1.27 लाख रुपये, सोने की चेन, मंगलसूत्र, सोने की चार अंगूठी, तीन जोड़ी बाली, सोने का टिक्का, आधा किलो चांदी के जेवर चुरा लिए। माडल टाउन थाना पुलिस ने मामला दर्ज करके चोरों की तलाश शुरू कर दी है। उन चोरों का रिकार्ड खंगाला जा रहा है जो पहले चोरी की वारदात कर जेल चा चुके हैं और अब जेल से बाहर हैं।

ट्रांसपोर्ट कार्यालय से 1500 रुपये चोरी

शांतन गर के कुलदीप ने बताया कि उसका प्रेम शर्मा के मकान के पास ट्रांसपोर्ट का कार्यालय है। तीन बदमाश पहले उसके कार्यालय में घुसे और अलमारी का लाकर तोड़कर सारे कागज बिखेर दिए। अलमारी से 1500 रुपये चुरा ले गए।

पानीपत की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

 

हरियाणा की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

यह भी पढ़ें: हरियाणा की धर्मनगरी में बनेगा देश का पहला गीता मंदिर, जानिए क्‍या होगी खासियत

यह भी पढ़ें: हरियाणा में यहां बांसुरी की धुन पर मुग्ध होती हैं गायें, रोज आठ घंटे सुनती हैं संगीत