जागरण संवाददाता, पानीपत : शराब और गांजा पीकर गाली-गलौज करने से रोकने पर सिवाह गांव में पड़ोसी ने स्वजनों के साथ मिलकर डंडे, चाकू और सरिये से वार करके एक परिवार युवक,उसकी पत्नी व मां को घायल कर दिया। आरोपित ने पीड़ित को झूठ केस में फंसाने की भी धमकी दी।

सिवाह गांव के राजकुमार ने पुलिस को शिकायत देकर आरोप लगाया कि गांव के पोनी नामक युवक ने उसके घर के साथ में प्लाट ले रखा है। प्लाट में पोनी का भाई आशीष लोगों के साथ शराब, गांजा व हुक्का पीता है। इसके बहन व बेटियों की गाली देता है। गत रात्रि आरोपित रिश्तेदार के साथ मिलकर शराब व गांजा पीता रहा और उन्हें गाली देता रहा। ऐसा करने से रोकने पर आरोपित ने अपने भाई पोनी, रणबीर, रणबीर की पत्नी मंजू, पोनी की पत्नी व रिश्तेदार के साथ मिलकर घर में घुसकर डंडे, चाकू व सरिया से वार कर उसकी सिर फोड़ दिया। उसकी पत्नी संगीत व मां के साथ भी मारपीट की। पिता ने उन्हें आरोपितों के चंगुल से छुड़वाया।

112 नंबर पर काल कर पुलिस बुलाई, झूठा मामला दर्ज कराने का आरोप

पीड़ित राजकुमार ने बताया कि वारदात के बाद उसकी पत्नी ने डायल 112 पर काल कर पुलिस बुलाई। आरोप है कि छह दिसंबर को भी आरोपितों ने घर में घुसकर मारपीट की। पहले भी उसका सिर फोड़ दिया। इसका कोर्ट में केस कर रखा है। आरोप है कि उसके खिलाफ आरोपितों ने छेड़खानी की झूठी शिकायत दर्ज करा रखी है। चिकन के रुपये मांगने पर रेहड़ी मालिक पर चाकू से हमला

जासं, पानीपत : बिझौल गांव के श्याम लाल ने पुलिस को शिकायत दी कि उसने गांव के मोड़ पर चिकन-पकौड़े की रेहड़ी लगा रखी थी। बुधवार रात को गांव को सोनू, राजू, संगीत, संजीय व अन्य दो-तीन युवकों के साथ आया और दो किलो चिकन पैक करने को बोला। उसने पहले पैसे मांगे। सोनू ने रेहड़ी से चाकू उठाकर उसके बाएं हाथ के अंगूठे पर वार किया। इसके बाद सोनू ने उसकी कनपटी पर देसी पिस्तौल अड़ा दिया और जान से मारने की धमकी दी। घायल श्याम लाल को अस्पताल में दाखिल कराया। माडल टाउन थाना पुलिस ने मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है।

Edited By: Jagran