Move to Jagran APP

विधायक विज बोले-कमिश्नर को निलंबित न करो, मंत्री विज बोले-निलंबन के ऑर्डर कर दिए हैं

जागरण संवाददाता पानीपत हरियाणा के गृह शहरी विकास एवं स्थानीय निकाय और स्वास्थ्य मंत्री

By JagranEdited By: Published: Wed, 28 Oct 2020 06:21 AM (IST)Updated: Wed, 28 Oct 2020 06:21 AM (IST)
विधायक विज बोले-कमिश्नर को निलंबित न करो, मंत्री विज बोले-निलंबन के ऑर्डर कर दिए हैं
विधायक विज बोले-कमिश्नर को निलंबित न करो, मंत्री विज बोले-निलंबन के ऑर्डर कर दिए हैं

जागरण संवाददाता, पानीपत : हरियाणा के गृह, शहरी विकास एवं स्थानीय निकाय और स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज मंगलवार को कुछ समय के लिए स्काईलार्क में रुके। बंद कमरे में मंत्रणा के दौरान शहर के विधायक प्रमोद विज ने कहा कि नगर निगम के कमिश्नर को सस्पेंड न करें। उनका तबादला कर दें। इस पर मंत्री ने कहा कि सस्पेंड ही करूंगा, इसके ऑर्डर मैंने कर दिए हैं। बता दें कि प्रॉपर्टी टैक्स की रिकवरी दर बेहद कम होने पर अनिल विज ने कमिश्नर सुशील कुमार को निलंबित करने की सिफारिश की है।

loksabha election banner

विधायक प्रमोद विज और पूर्व पार्षद हरीश शर्मा ने नगर निगम में पनपे भ्रष्टाचार की शिकायत अनिल विज से की। उन्होंने कहा कि जनहित से जुड़ा विभाग है, सुधार करना बहुत जरूरी है। अंबाला की शहजादपुर सीएचसी में सोमवार को सस्पैंड किए पांच चिकित्सकों का जिक्र करते हुए कहा कि सरकारी अस्पताल में गरीब मरीज को इलाज नहीं मिलेगा तो वह कहां जाएगा। मंत्रणा के बाद पत्रकारों ने बढ़ते अपराध पर सवाल किया तो कहा कि प्रदेश के ढाई करोड़ लोगों को पर्सनल सुरक्षा मैं नहीं दे सकता। अपराध हुए हैं तो पुलिस ने अपराधियों को गिरफ्तार भी किया है। कोरोना केस कम होने पर कहा कि स्वास्थ्य विभाग सहित संबंधित एजेंसियों ने बहुत अच्छा कार्य किया है। यही वजह है कि रिकवरी रेट 92 फीसद है।कमरे में भाजपा महिला मोर्चा की जिलाध्यक्ष डा. अर्चना गुप्ता, हैरिसन स्पो‌र्ट्स के डायरेक्टर चंदन विज, एसपी मनीषा चौधरी और सिविल सर्जन डा. संतलाल वर्मा मौजूद रहे।

अवनीत और अंजलि देर से पहुंचीं

राज्य के गृह, शहरी विकास एवं स्थानीय निकाय और स्वास्थ्य मंत्री से मिलने शहर की मेयर अवनीत कौर और पार्षद अंजलि कुछ देरी से पहुंचीं। दोनों कमरे के बाहर ही खड़ी रही। बता दें कि नगर निगम में कुछ मुद्दों को लेकर दोनों में तनातनी चल रही है।

अपराध पर लगा रहे अंकुश

अनिल विज ने कहा कि अपराध पर अंकुश लगा रहे हैं। जहां तक तुलना की बात है, पिछले वर्ष से अपराध कम है। पुलिस टीम सक्रिय है। बल्लभगढ़ हत्याकांड में मुख्य आरोपित को दिन निकलने से पहले ही पकड़ लिया गया। पानीपत में तेजाब फेंकने की जो वारदात हुई है, उस पर पुलिस से बात हुई है। आरोपितों को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

विपक्ष अपनी आंखें चेक कराए

विपक्षी दल कह रहे हैं कि बरोदा उपचुनाव में भाजपा प्रत्याशी हार रहा है? क्या वास्तव में कांग्रेस आगे है। इस पर विज ने कहा कि विपक्ष का चश्मा पुराना हो गया है। उनके नेता किसी अच्छे नेत्र रोग विशेषज्ञ से अपनी आंखें चेक कराए। मैं इतना कहता हूं की हम जीत रहे हैं। विकास भी दोगुनी गति से हो रहा है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.