Move to Jagran APP

पूजा करने मंदिर जा रही वरिष्ठ उप प्रधान की पत्नी की तीन सेकंड में सोने की चेन झपट ली

रेसर बाइक सवार दो बदमाशों ने बुधवार सुबह माडल टाउन के विराट नगर में राधा रमण मंदिर में पूजा करने जा रही मंदिर के वरिष्ठ उप प्रधान की पत्नी की तीन सेकंड में एक तोले सोने की चेन झपट ली।

By JagranEdited By: Published: Thu, 16 Sep 2021 07:30 AM (IST)Updated: Thu, 16 Sep 2021 07:30 AM (IST)
पूजा करने मंदिर जा रही वरिष्ठ उप प्रधान की पत्नी की तीन सेकंड में सोने की चेन झपट ली
पूजा करने मंदिर जा रही वरिष्ठ उप प्रधान की पत्नी की तीन सेकंड में सोने की चेन झपट ली

जागरण संवाददाता, पानीपत : रेसर बाइक सवार दो बदमाशों ने बुधवार सुबह माडल टाउन के विराट नगर में राधा रमण मंदिर में पूजा करने जा रही मंदिर के वरिष्ठ उप प्रधान की पत्नी की तीन सेकंड में एक तोले सोने की चेन झपट ली। बदमाशों ने रेकी कर वारदात को अंजाम दिया है। बदमाशों की तस्वीर सीसीटीवी कैमरे में रिकार्ड हो गई है।

loksabha election banner

घटना सुबह 7:20 बजे की है। विराट नगर के रहने वाले जुगल कंसल राधा रमण मंदिर के वरिष्ठ उप प्रधान हैं। कसंल की पत्नी 57 वर्षीय ज्योति ने बताया कि सुबह वह मंदिर में पूजा करने के लिए घर से निकली थी। तभी मंदिर के पास सामने से बाइक से दो बदमाश आए। चालक ने हेलमेट पहन रखा था। पीछे बैठ मुंह पर मास्क लगाए बदमाश ने गले पर झपटा मारकर चेन छीन ली और भाग गए। वारदात के बाद वह डर गई थी। मंदिर के बाहर पुजारी खड़े थे। दोनों ने शोर मचाया। पास से गुजर रहे बाइक सवार दूध विक्रेता ने बदमाशों का पीछा किया। बाइक पर ड्रम लदे थे। इसलिए दूध विक्रेता तेजी से बाइक नहीं दौड़ा पाया और बदमाशों को काबू नहीं कर सका। वारदात की सूचना 112 नंबर पर दी गई। मौके पर डीएसपी व सीआइए की टीमों ने पहुंचकर आसपास के सीसीटीवी कैमरे खंगाले। माडल टाउन थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस बाइक के नंबर का पता लगाकर बदमाशों की तलाश कर रही है। पुलिस की गश्त बढ़ाई जाए

मंदिर के प्रधान विपिन चुघ ने बताया कि सुबह-शाम मंदिर में भक्तों का तांता लगा रहता है। कई संदिग्ध युवक आसपास घूमते रहते हैं। भविष्य में झपटमारी की वारदात न हों इसलिए पुलिस ने मंदिर के पास गश्त बढ़ानी चाहिये।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.