-छाजपुर गांव के पास हुआ हादसा, कैराना के एक परिवार के लोग दहेज केस की सुनवाई के बाद घर लौट रहे थे

संवाद सहयोगी, सनौली (पानीपत) : सनौली रोड पर छाजपुर गांव के पास ट्रक और आटो की आमने-सामने भिड़ंत हो गई। इस हादसे में आटो में सवार महिला सहित दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। बेटी के दहेज के केस की सुनवाई करके घर लौट रहे एक ही परिवार के आठ लोग चोटिल हो गए।

उत्तर प्रदेश के कैराना की अनिता ने पुलिस को बताया कि उनकी बेटी शालू की शादी 2014 में पानीपत की राजीव कालोनी के सूरज से हुई थी। शादी के बाद से ही ससुराल पक्ष के लोग बेटी को दहेज के लिए प्रताड़ित करने लगे। इसका केस कोर्ट में चल रहा है। सोमवार को दहेज के मामले में सुनवाई थी। जिसके लिए परिवार के लोग पानीपत आए थे। घर वापस लौटते समय देर हो गई। रात करीब दस बजे वह परिवार के सदस्यों के साथ आटो से घर लौट रही थी। तभी छाजपुर गांव के पास सामने से आ रहे ट्रक ने आटो को टक्कर मार दी। इस हादसे में आटो में सवार 50 वर्षीय पालेराम की मौके पर ही मौत हो गई। शालू गंभीर रूप से घायल हुई। उसने रोहतक पीजीआइ में उसने दम तोड़ दिया। घायल लोगों ने राहगीरों से मदद मांगी। राहगीरों ने घायलों को आटो से बाहर निकाला और निजी वाहन से अस्पताल में दाखिल कराया। आरोपित चालक ट्रक सहित सहित मौके से फरार हो गया। सनौली थाना पुलिस ने मामला दर्ज करके आरोपित ट्रक चालक की तलाश शुरू कर दी है। शालू के बेटे ढाई वर्षीय दीपांशु के अलावा अर्जुन, अनीता, शुभम, कुराड़ का सोनू, रिशपुर का आटो चालक राजपाल घायल हो गया।

सब्जी बेचता था सतपाल

दयानंद ने पुलिस को बताया कि सतपाल पानीपत की सब्जी मंडी में फड़ी लगाकर सब्जी बेचता था। सब्जी बेचकर घर लौट रहा था लेकिन रास्ते में ही हादसे का शिकार हो गया।

Edited By: Jagran