पानीपत, जेएनएन। ठगों का नया गैंग शहर में सक्रिय हो गया है। पहले तो गैंग के सदस्‍य सांप को पानी पिलाने के लिए मदद मांगते हैं, इसके बाद लूट की वारदात को अंजाम देते हैं।  दो युवकों ने सांप को पानी पिलाने और फिर आपस में झगड़ा कर ट्रक चालक व परिचालक को सम्मोहित कर बेहोश कर दिया। इसी बीच ठगों ने ट्रक के टूल में रखे ढाई लाख रुपये साफ कर दिये। पीड़ितों ने बलजीत नगर पुलिस चौकी में ठगों के खिलाफ केस दर्ज कराया है। 

राजस्थान के झुंझनू का अनूप परिचालक अनिल के साथ मूंगफली से भरा ट्रक उतारने रविवार रात वार्ड 11 पहुंचा। ट्रक खाली होने के बाद सोमवार सुबह दोनों मूंगफली के ढाई लाख रुपये लेकर वापस चल दिये। करीब साढ़े दस बजे सनौली रोड स्थित सेक्टर-24 पहुंचकर दोनों अपने साथी दूसरे ट्रक चालक का इंतजार करने लगे। अनूप ने बताया कि तभी एक लंबे लाल बालों वाला युवक सांप लेकर पहुंचा और सांप को पानी पिलाने को कहा।

 अनूप ने सांप को पानी पिलाया। इसी बीच एक और युवक वहां पहुंचा और सांप वाले युवक से झगड़ा करने लगा। दोनों में हाथापाई हुई और एक युवक बेहोश होकर सड़क पर गिर पड़ा। दूसरे युवक ने अनूप और अनिल से कहा कि इसके सिर पर हाथ फेर दो, नहीं तो यह मर जाएगा। अनूप और अनिल ने बेहोश पड़े युवक के सिर पर हाथ फेरा। इसके बाद दोनों सुधबुध खो बैठे। अनूप ने बताया कि जब होश आया तो वे दोनों ट्रक के केबिन में थे। टूल चेक किया तो ढाई लाख रुपये गायब मिले। शकायत के बाद पुलिस ने आसपास के सीसीटीवी कैमरों की जांच की, मगर ठग नजर नहीं आये।

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस