Move to Jagran APP

ठगों का नया गैंग शहर में सक्रिय, सांप को पानी पिला करता है लूट Panipat News

शहर में सांप को पानी पिलाने की मदद मांगकर लूट की वारदात करने वाला ठगों का नया गैंग सक्रिय हो गया है।

By Edited By: Published: Tue, 22 Oct 2019 07:51 AM (IST)Updated: Tue, 22 Oct 2019 11:26 AM (IST)
ठगों का नया गैंग शहर में सक्रिय, सांप को पानी पिला करता है लूट Panipat News
ठगों का नया गैंग शहर में सक्रिय, सांप को पानी पिला करता है लूट Panipat News

पानीपत, जेएनएन। ठगों का नया गैंग शहर में सक्रिय हो गया है। पहले तो गैंग के सदस्‍य सांप को पानी पिलाने के लिए मदद मांगते हैं, इसके बाद लूट की वारदात को अंजाम देते हैं।  दो युवकों ने सांप को पानी पिलाने और फिर आपस में झगड़ा कर ट्रक चालक व परिचालक को सम्मोहित कर बेहोश कर दिया। इसी बीच ठगों ने ट्रक के टूल में रखे ढाई लाख रुपये साफ कर दिये। पीड़ितों ने बलजीत नगर पुलिस चौकी में ठगों के खिलाफ केस दर्ज कराया है। 

loksabha election banner

राजस्थान के झुंझनू का अनूप परिचालक अनिल के साथ मूंगफली से भरा ट्रक उतारने रविवार रात वार्ड 11 पहुंचा। ट्रक खाली होने के बाद सोमवार सुबह दोनों मूंगफली के ढाई लाख रुपये लेकर वापस चल दिये। करीब साढ़े दस बजे सनौली रोड स्थित सेक्टर-24 पहुंचकर दोनों अपने साथी दूसरे ट्रक चालक का इंतजार करने लगे। अनूप ने बताया कि तभी एक लंबे लाल बालों वाला युवक सांप लेकर पहुंचा और सांप को पानी पिलाने को कहा।

 अनूप ने सांप को पानी पिलाया। इसी बीच एक और युवक वहां पहुंचा और सांप वाले युवक से झगड़ा करने लगा। दोनों में हाथापाई हुई और एक युवक बेहोश होकर सड़क पर गिर पड़ा। दूसरे युवक ने अनूप और अनिल से कहा कि इसके सिर पर हाथ फेर दो, नहीं तो यह मर जाएगा। अनूप और अनिल ने बेहोश पड़े युवक के सिर पर हाथ फेरा। इसके बाद दोनों सुधबुध खो बैठे। अनूप ने बताया कि जब होश आया तो वे दोनों ट्रक के केबिन में थे। टूल चेक किया तो ढाई लाख रुपये गायब मिले। शकायत के बाद पुलिस ने आसपास के सीसीटीवी कैमरों की जांच की, मगर ठग नजर नहीं आये।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.