जागरण संवाददाता, पानीपत : दो युवकों ने नई सब्जी मंडी में रंजिश में चाय की दुकान पर तोड़फोड़ की और बंदूक लगाकर दुकानदार को जान से मारने की धमकी दी। पीड़ित दुकानदार ने आरोपितों के खिलाफ पुलिस में केस कर रखा है।

किशनपुरा के सुरेंद्र ने पुलिस को शिकायत दी कि उसकी नई सब्जी मंडी में चाय की दुकान है। उसने सिवाह के लाल, कपिल व बलकार के खिलाफ पुलिस में शिकायत दे रखी है। 13 अगस्त को रात 11:48 बजे चौकीदार ने काल कर उसे बताया कि सिवाह गांव का लाल व कपिल दुकान में तोड़फोड़ कर रहे हैं। वह मौके पर गया तो आरोपितों ने उसे पकड़ लिया और बंदूक दिखाकर धमकी दी कि उनके खिलाफ कोर्ट में गवाही दी तो गोली मार देंगे। इसके बाद आरोपित वहां से चले गए।

14 अगस्त को कपिल ने फोन कर कहा कि दुकान पर आ जाओ, सुलह करनी है। वह दुकान पर पहुंचा तो कपिल कई अन्य युवकों के साथ आया और मारपीट कर जान से मारने की धमकी दी। घायल सुरेंद्र को सिविल अस्पताल में दाखिल कराया, जहां से डाक्टरों ने उसे मेडिकल कालेज खानपुर रेफर कर दिया। सेक्टर-29 थाना पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। पहले कार में टक्कर मारी, फिर दंपती को पीटा

जासं, पानीपत : सिठाना गांव के गुरदयाल ने पुलिस को शिकायत दी कि वह कार से पत्नी के साथ सेक्टर 13-17 के सामने पुल के नीचे से कार पार कर रहा था। तभी दिल्ली की तरफ से से कार ने उसकी गाड़ी को टक्कर मार दी। कार से नीचे उतरे नशे में धुत कई युवकों ने उसके व पत्नी के साथ गाली-गलौज कर मारपीट की। इसके बाद आरोपित फरार हो गए। सेक्टर 13-17 थाना पुलिस ने केस दर्ज करके आरोपितों की तलाश शुरू कर दी है।

Edited By: Jagran