जागरण संवाददाता, समालखा : समालखा हलका से कांग्रेस विधायक धर्म सिंह छौक्कर ने रविवार को अपने फार्म हाउस स्थित कार्यालय पर लोगों की समस्याएं सुनी। उन्होंने संबंधित विभाग के अधिकारियों से बात कर तुरंत समस्याओं के समाधान को कहा। ज्यादातर समस्या बिजली, पानी निकासी, सफाई आदि से संबंधित रही।

कस्बा वासियों ने जहां सर्विस लेन की बदहाली से हो रही समस्या को उनके सामने रखा, वहीं किसानों ने शामलात जमीन मामले में उनका पक्ष रखने की मांग की। जिस पर विधायक ने उक्त दोनों मामले मौका मिलने पर विधानसभा में रखने का आश्वासन दिया। विधायक ने कहा कि हलके की जनता की समस्याओं का समाधान उनकी प्राथमिकता है। शिक्षा, स्वास्थ्य आदि सुविधाओं के बेहतर बनाया जा रहा है। फ्लाई ओवर का निर्माण कार्य हो चुका है। लेकिन सर्विस लेन का काम अधर में लटका है।

उन्होंने कहा कि प्रशासनिक व एनएचएआइ अधिकारी समाधान की तरफ ध्यान नहीं दे रहे हैं। सोमवार से शुरू हो रहे विधानसभा अधिवेशन में इस मामले को रखेंगे। शामलात जमीन संबंधित मामले में कहा कि मैं माननीय उच्च न्यायालय के फैसले का सम्मान करता हूं।

किसानों के हितों को ध्यान में रखते हुए विधानसभा में मामले को रखकर सरकार से मांग करूंगा की वो उक्त मामले में उच्च न्यायालय में रिव्यू याचिका दायर करें। ताकि किसानों से उनकी जमीन ने ली जा सके। इस मौके पर सतीश तंवर, नीटू पट्टीकल्याणा, अनिल, दिनेश शर्मा, सचिन, सुभाष दुग्गल, संजू शर्मा, अरविद ढांडा, श्याम लाल, प्रवीन मौजूद रहे।

Edited By: Jagran