Move to Jagran APP

बेटी ने की लव मैरिज, नाराज मां ने बेटे के साथ रच दी खौफनाक साजिश

बेटी ने रिश्ते में भाई लगने वाले पटियाला के युवक के साथ कोर्ट मैरिज कर ली। इससे नाराज मां, भाई और चाचा ने उसके ससुराल में जाकर चाकू से हमला कर दिया। सात पर केस दर्ज कर लिया गया।

By Ravi DhawanEdited By: Published: Sat, 12 Jan 2019 10:56 AM (IST)Updated: Sun, 13 Jan 2019 11:45 AM (IST)
बेटी ने की लव मैरिज, नाराज मां ने बेटे के साथ रच दी खौफनाक साजिश
बेटी ने की लव मैरिज, नाराज मां ने बेटे के साथ रच दी खौफनाक साजिश

पानीपत/अंबाला, जेएनएन। प्रेम विवाह से नाराज परिजनों ने नन्यौला में रह रही बेटी पर चाकू से हमला कर दिया। पड़ोसियों ने गंभीर हालत में उसे नागरिक अस्पताल पहुंचाया। उसे चंडीगढ़ में रेफर किया गया है। 

loksabha election banner

चंडीगढ़ के धनास क्षेत्र निवासी अमनदीप कौर ने बताया कि 21 मार्च 2018 को उसने पटियाला के अजरावर निवासी जसविंद्र सिंह के साथ प्रेम विवाह किया और पति के साथ गांव नन्यौला में किराये के मकान में रहने लगी। पति प्राइवेट नौकरी करता है। शादी से परिजन नाराज थे।

घर पर अकेला पाकर किया हमला
9 जनवरी की शाम वह घर पर अकेली थी। पूजा के दौरान उसकी मां परमजीत कौर, भाई प्रदीप सिंह, जसमनप्रीत, चचेरा भाई कमलजीत सिंह, उसका दोस्त सुखदीप सिंह व चाचा काका सिंह सहित कुछ लोग घर में घुस आए और उसके साथ मारपीट शुरू कर दी। 

रिश्ते में भाई बहन लगते हैं लव मैरिज करने वाले दंपती
बताया जा रहा है कि अमनदीप कौर के दादा और उसके पति जसविंद्र के नाना रिश्ते में सगे भाई थे। दंपती रिश्ते में भाई-बहन थे, जिसकी वजह से लड़की के परिजनों की फजीहत हो रही थी। उन्होंने मौका देख अमनदीप पर जानलेवा हमला कर दिया।

मां ने चुन्नी डाल पीछे से पकड़ा गला
पीडि़ता ने आरोप लगाया कि मां ने उसके गले में चुन्नी डाल दी और पीछे से गला पकड़ लिया। प्रदीप सिंह और जसमनप्रीत ने उसके हाथ व पैर पकड़ लिए। इसके बाद इन्होंने उस पर चाकुओं से हमला करते हुए मारपीट की। 

कई बार दे चुके थे धमकी
पति जसविंद्र सिंह ने बताया कि पहले भी ससुराल वाले उनसे झगड़ा कर चुके हैं और मामला तब भी पुलिस तक पहुंचा था। इस बार ससुरालवालों ने हमले से पहले रैकी की। उन्हें पता था कि वह किस वक्त घर पर अकेली होती है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.