Move to Jagran APP

हत्यारे चाकू मारते रहे, वह मौत से लड़ता रहा, फिर हुआ कुछ ऐसा

मामूली कहासुनी में रोहतक के ईंट व्यापारी की कर हत्या कर दी गई थी। कोर्ट ने तीन हत्यारों को उम्र कैद की सजा सुनाई है। हत्यारों ने चाकू से 18 वार किए थे।

By Anurag ShuklaEdited By: Published: Thu, 30 May 2019 03:00 PM (IST)Updated: Thu, 30 May 2019 03:00 PM (IST)
हत्यारे चाकू मारते रहे, वह मौत से लड़ता रहा, फिर हुआ कुछ ऐसा
हत्यारे चाकू मारते रहे, वह मौत से लड़ता रहा, फिर हुआ कुछ ऐसा

पानीपत, जेएनएन। इसराना के पलड़ी मार्ग पर रोहतक के खरावड़ निवासी ईंट व्यापारी नवीन की हत्या मामले में तीन दोषियों को उम्रकैद की सजा सुनाई गई है। कहासुनी के बाद दोषियों ने नवीन पर चाकू से 18 वार किए थे।

loksabha election banner

नवीन 24 अप्रैल 2016 को कार से राजस्थान स्थित सालासर बालाजी के लिए घर से निकला था। उसके साथ कार में तीन अन्य लोग भी थे। 26 अप्रैल को इसराना-पलड़ी मार्ग पर उसका लहूलुहान शव बरामद हुआ था। कार भी मौके पर नहीं मिली थी। 

आखिरी बार शेरू के साथ देखे गए थे नवीन
पिता नौरंग मोर खेड़ी निवासी अशोक पर संदेह प्रकट करते हुए मुकदमा दर्ज कराया था। पुलिस ने अशोक से पूछताछ की तो हत्या में उसकी संलिप्तता नहीं मिली थी। जांच के दौरान पुलिस को सूचना मिली कि हत्या से पहले इसराना के शमशेर उर्फ शेरू को नवीन के साथ देखा गया था। पुलिस ने शमशेर उर्फ शेरू और चांद को गिरफ्तार कर लिया गया। पूछताछ में उसने पुलिस को अपने दो साथियों चांद राम पुत्र हरि सिंह निवासी इसराना और सोनीपत के गांव बुटाना चासी सुमेंद्र उर्फ सुशील पुत्र धर्मवीर का नाम भी उगल दिया। 

 court

कार भी बरामद कर ली गई थी
पुलिस ने उसकी निशानदेही पर नवीन की कार बरामद कर ली थी। बाद में सुमेंद्र और चांदराम को भी गिरफ्तार कर लिया गया था। तीनों के खिलाफ 302/34 और आर्म्‍स एक्ट के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया था। मुकदमा कोर्ट में विचाराधीन था। अतिरिक्त जिला एवं सत्र न्यायाधीश अमृत सिंह की कोर्ट ने तीनों को सजा सुना दी। दोषियों पर 20-20 हजार जुर्माना भी लगाया गया है। 

मामूली कहासुनी में किए 18 वार 
पुलिस पूछताछ में शमशेर ने बताया था कि नवीन से उनकी पहले से बातचीत थी। वारदात के दिन नवीन के तीनों ने शराब पी। उसकी कार में बैठकर पलड़ी की ओर चले तो रास्ते में किसी बात पर कहासुनी हो गई। इसी दौरान नवीन पर 18 बार चाकू से वार किए। वह लगातार आरोपितों से बचने के लिए लड़ता रहा। हत्यारे शव को सड़क पर फेंककर कार लेकर फरार हो गए थे। बताया गया है कि शमशेर पर विभिन्न थानों में अनेक मुकदमे दर्ज हैं।

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.