Move to Jagran APP

बदमाशों ने जीटी रोड पर की वारदात, पेट्रोल पंप मालिक से आठ लाख और कार लूटी Panipat News

पानीपत में जीटी रोड पर कार सवार बदमाशों ने पेट्रोल पंप मालिक से आठ लाख रुपये और कार लूट ली। बाद में बदमाश कार को टोल प्‍लाजा के पास छोड़ फरार हो गए।

By Anurag ShuklaEdited By: Published: Fri, 20 Sep 2019 08:34 AM (IST)Updated: Fri, 20 Sep 2019 08:34 AM (IST)
बदमाशों ने जीटी रोड पर की वारदात, पेट्रोल पंप मालिक से आठ लाख और कार लूटी Panipat News
बदमाशों ने जीटी रोड पर की वारदात, पेट्रोल पंप मालिक से आठ लाख और कार लूटी Panipat News

पानीपत, जेएनएन। जीटी रोड पर सियाज कार सवार तीन बदमाशों ने पेट्रोल पंप मालिक से हथियारों के बल पर कार और आठ लाख रुपये लूट लिये। चांदनी बाग थाना पुलिस ने नाकाबंदी की। पंप मालिक की कार टोल प्लाजा के पास मिल गई। बदमाश उसमें से आठ लाख रुपये ले गए।

loksabha election banner

गांधी मंडी के गौरव जैन का मतलौडा में पेट्रोल पंप है। शहर में आइबी कॉलेज के पास उनकी दुकान भी है। रात 10:15 बजे दुकान बंद कर स्विफ्ट कार में आठ लाख रुपये लेकर घर जा रहे थे। जब वे जीटी रोड पर जोध सचियार गुरुद्वारे के पास पहुंचे तो सियाज कार उनकी कार के आगे खड़ी हो गई। जब तक वह कुछ समझ पाते कार में से तीन युवक उतरे और उन पर पिस्तौल तान दी। उन्हें कार से नीचे उतार दिया और एक बदमाश उनकी कार ले गया, जबकि दो बदमाश अपनी कार में सवार हो फरार हो गए। गौरव जैन ने पुलिस कंट्रोल रूम में सूचना दी। पुलिस ने तुरंत नाकाबंदी की। गौरव जैन की कार टोल प्लाजा के पास खड़ी मिली, लेकिन रुपये नहीं मिले।

सीसीटीवी खंगाल रही पुलिस

चांदनी बाग थाना प्रभारी का कहना है कि बदमाशों की धरपकड़ के लिए नाकाबंदी की गई है, ताकि वे जिले की सीमा से बाहर न जा सके। दूसरी ओर वारदात स्थल से टोल प्लाजा तक के सीसीटीवी कैमरे की फुटेज चेक की जा रही है। गाड़ी के नंबर से बदमाशों तक पहुंचाया जाएगा। जल्दी ही बदमाश गिरफ्तार कर लिए जाएंगे।

शहरवासी बोले- कहां गई पुलिस

लूट की वारदात के बाद गौरव जैन के परिजन और अन्य शहरवासी बड़ी संख्या में घटनास्थल पर पहुंच गए। हर कोई यही कहता सुनाई दिया कि शहर के मुख्य चौक चौराहों और जीटी रोड पर भी पुलिस की गश्त नहीं होने से लूटपाट की घटनाएं बढ़ रही हैं। वारदात स्थल से चंद कदम की दूरी पर शहर का मुख्य गोहाना चौक है। वारदात के समय वहां कोई पुलिसकर्मी नहीं था।

इधर, जीटी रोड पर महिला से चेन लूट ले गए दो बदमाश

निजी कंपनी में कंप्यूटर ऑपरेटर प्रियंका पत्नी मंजीत से जीटी रोड पर बाइक सवार दो बदमाशों ने सोने की चेन लूट ली। प्रियंका ने बताया कि वे मूलरूप से जींद के बराह खुर्द गांव से हैं। फिलहार विकास नगर में रहते हैं। वह गुरुवार शाम 6:30 बजे ऑटो से घर जा रही थी। नांगल खेड़ी के पास जीटी रोड पार कर रही थी। इसी दौरान बाइक पर सवार दो बदमाश आए और उन्होंने गले से चेन तोड़ ली। उसने शोर मचाया। दोनों बदमाश बाइक से पानीपत की ओर फरार हो गए। उसने कंट्रोल रूम में सूचना दी। पुलिस छानबीन कर रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.