जागरण संवाददाता, पानीपत : सनौली थाना क्षेत्र के गांव में एक युवक ने लड़की के साथ दुष्कर्म कर उसका वीडियो बनाकर उसके मंगेतर के वाट्सएप पर भेज दिया। शादी से एक महीने पहले इस तरह का वीडियो मिलने पर युवक के परिजनों ने पीडि़ता और उसकी बड़ी बहन का रिश्ता तोड़ दिया। दोनों की शादी एक ही घर में तय हुई थी। पीडि़ता के परिजनों ने गांव के ही तीन युवकों पर आरोप लगाया है। सनौली थाना पुलिस ने इसमें एक आरोपित पर मुकदमा दर्ज कर लिया है।

पीडि़त लड़की के पिता ने थाना सनौली पुलिस में दी शिकायत में बताया कि 10 अक्टूबर को वह और उसकी पत्नी अपने-अपने काम पर चले गए। लड़का स्कूल में गया हुआ था। इसी दौरान पड़ोस में रहने वाला एक युवक उनके घर में घुस गया और नशीला पदार्थ पिलाकर बेटी के साथ दुष्कर्म कर दिया। इस दौरान उसके दो साथियों ने उसकी वीडियो बना ली। आरोपित ने किसी तरह उसकी लड़की के मंगेतर का मोबाइल नंबर लेकर वीडियो उसके वाट्सएप पर भेज दिया।

मंगेतर के उड़े होश

अश्लील वीडियो देखकर मंगेतर के होश उड़ गए। उसने अपने पिता को पूरे मामले से अवगत कराया। इसके बाद  उन्होंने दोनों बहनों का रिश्ता अपने घर में करने से इन्कार कर दिया। दोनों की 19 नवंबर को शादी होनी तय हुई थी।

 

Posted By: Ravi Dhawan