Move to Jagran APP

बच्‍चे का अपहरण कर ले जा रहे थे बदमाश, चलती कार से कूदकर बचाई जान Panipat News

जींद में कार सवार छह से सात लोगों ने एक बच्चे का अपहरण कर लिया। बच्चे ने चलती कार से कूदकर जान बचाई और शोर मचा दिया।

By Anurag ShuklaEdited By: Published: Tue, 18 Jun 2019 11:53 AM (IST)Updated: Tue, 18 Jun 2019 11:53 AM (IST)
बच्‍चे का अपहरण कर ले जा रहे थे बदमाश, चलती कार से कूदकर बचाई जान Panipat News
बच्‍चे का अपहरण कर ले जा रहे थे बदमाश, चलती कार से कूदकर बचाई जान Panipat News

पानीपत/जींद, जेएनएन। सफीदों रोड पर कार सवार युवकों ने पिस्तौल के बल पर एक बच्चे का अपहरण कर लिया। वारदात को अंजाम देकर भागते समय कार के आगे मोटरसाइकिल आ गई। इसी दौरान बच्चा कार से कूद गया और शोर मचा दिया। लोग मौके पर एकजुट हो गए तो बदमाश फरार हो गए। पुलिस ने 6-7 अज्ञात युवकों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। 

loksabha election banner

गांव खुंगा कोठी निवासी 11 वर्षीय बच्चे ने सिविल लाइन थाना पुलिस को दी शिकायत में बताया कि 15 जून को वह अर्बन एस्टेट में चाचा के पास आया हुआ था। शाम को उसने गांव जाने के लिए सफीदों रोड से ऑटो पकड़ा। थोड़ी दूर चलते ही कार सवार युवकों ने ऑटो को रुकवा लिया। छह युवक ऑटो में सवार हो गए। 

ऑटो चालक पर पिस्तौल तान उठा लिया बच्चे को
सुनसान जगह पर पहुंचते ही पीछे आ रहे युवक ने कार ऑटो के सामने अड़ा दी। इसी दौरान ऑटो में बैठे एक युवक ने चालक पर पिस्तौल तान दी और बच्चे को नीचे उतरने के लिए कहा। उसके मना करने पर एक अन्य युवक ने पिस्तौल निकालकर गोली मारने की धमकी देते हुए बच्चे को जबरन गाड़ी में डाल लिया। कार में बैठते ही एक युवक उसे थप्पड़ मारने शुरू कर दिए। 

खिड़की से कूद गया बच्चा
बच्चे का अपहरण करने के बाद युवक निर्जन गांव की तरफ जा रहे थे। तभी एक बुलेट कार के आगे आ गई। चालक के गाड़ी धीमा करते ही बराबर की सीट पर बैठा बच्चा खिड़की खोलकर नीचे कूद गया। कार से बच्चे को कूदता देख वहां से निकल रहे एक चालक ऑटो रोक लिया। 

बच्चे को गिरता देख लोग एकजुट हुए तो भागे बदमाश
लोगों को एकजुट होता देख बदमाश फरार हो गए। इसके बाद बच्चा सड़क पार ऑटो में सवार हो गया। रास्ते में ऑटो चालक ने स्कूटी सवार दो युवकों के पीछे उसे बैठा दिया। उन्होंने उसे उसके चाचा के घर पर छोड़ा। यहां पहुंचकर बच्चे ने परिजनों को घटना की जानकारी दी। इसके बाद परिजन सिविल लाइन थाने पहुंचे।

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.