Move to Jagran APP

बीजेपी कार्यालय में महामंत्री पर तानी रिवाल्वर, थाने पहुंच बचाई जान Panipat News

बीजेपी के अंबाला के युवा महामंत्री पर महिला सरपंच के पति ने रिवाल्वर तान दी। पीडि़त ने महिला सरपंच के कार्य को गलत ठहराया था। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

By Anurag ShuklaEdited By: Published: Mon, 09 Sep 2019 02:17 PM (IST)Updated: Mon, 09 Sep 2019 02:17 PM (IST)
बीजेपी कार्यालय में महामंत्री पर तानी रिवाल्वर, थाने पहुंच बचाई जान Panipat News
बीजेपी कार्यालय में महामंत्री पर तानी रिवाल्वर, थाने पहुंच बचाई जान Panipat News

पानीपत/अंबाला, जेएनएन। नारायणगढ़ के पंजलासा चौक पर स्थित भाजपा कार्यालय में शहजादपुर मंडल से युवा महामंत्री रविंद्र कुमार पर रिवाल्वर तान दी गई। रविंद्र ने नारायणगढ़ थाने पहुंचकर जान बचाई। पुलिस ने महिला सरपंच के पति विक्रम और अन्य लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया। 

loksabha election banner

मामला बीबीपुर गांव की सरपंच द्वारा करवाए जा रहे निर्माण की शिकायत को लेकर है। बीडीओ ने निर्माण रुकवा दिया था, जिसके बाद महिला सरपंच के पति विक्रम ने आकर मारपीट की। विक्रम हाईकोर्ट से जमानत पर आया हुआ है। 

बीडीओ को दी थी शिकायत
रविंद्र ने बताया कि बीबीपुर में गलत निर्माण हो रहा था, जिसकी उसने बीडीओ को शिकायत कर दी थी। मामला अधिकारियों तक पहुंचा तो निर्माण रुकवा दिया गया था। इसी की रंजिश रखते महिला सरपंच के पति ने आकर उससे मारपीट की और धमकाया। 

सीसीटीवी में सच आएगा सामने
शिकायतकर्ता का कहना है कि वह किसी काम से भाजपा कार्यालय आया था। उस समय पूर्व राज्य मंत्री का पीए और कई लोग वहां पर बैठे थे। इसी बीच विक्रम और कुछ लोग वहां पर पहुंच गए और उससे मारपीट शुरू कर दी। विरोध पर उसने उस पर रिवाल्वर तान दी। पहले तो वह कार्यालय के अंदर बैठे पूर्व मंत्री के पीए के पास पहुंचा और घटना की जानकारी दी। इसके बाद वह थाने पहुंच गया। पुलिस ने पूछताछ के बाद मेडिकल की बात कही तो रविंद्र ने कहा कि वह खुद ही मेडिकल करवाकर दे देगा। उसने मांग की है कि बीजेपी कार्यालय में लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज खंगाली जाए तो सच सामने आ जाएगा। 

मामला दर्ज कर लिया 
नारायणगढ़ थाना प्रभारी ने कहा कि मामला दर्ज कर लिया है। उनका कहना है कि रिवाल्वर दिखाकर मारपीट करने का आरोप लगाया गया है। जांच के बाद ही सच सामने आएगा। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.