पानीपत, जेएनएन। थर्मल के सौदापुर गांव में एक युवती पेंशन बनाने के बहाने घर में घुस गई। महिला चाय बनाकर आई तो युवती ने उसकी गर्दन पर उस्‍तरा रख दिया। तभी महिला ने चायउस पर उडे़ल दी। युवती भागने लगी तो शोर सुनकर गांव की महिलाओं ने उसे दबोच लिया और पिटाई शुरू कर दी।

गांव सौदापुर में सुबह राकेश के घर में युवती घुस गई। उसकी पत्नी सविता से कहा कि वह डीसी ऑफिस से आई है, सास की वृद्धावस्था पेंशन बनानी है। वह बैठ गई और चाय मांगी। सविता चाय लेने प्रथम मंजिल स्थित रसोई में गई। 

crime panipat
इसी उस्‍‍‍‍‍तरा से मारने का प्रयास किया गया।

सीढि़यों के नीचे छिप गई युवती
आरोपित युवती सुनीता सीढि़यों के नीचे छिप गई। सविता चाय लेकर आई, तभी सुनीता ने उसकी नाक-मुंह पर रुमाल रखते हुए गले पर उस्तरा रख दिया। उसने बचाव करते हुए गर्म चाय उस पर उडे़ल दी और शोर मचा दिया। पकड़े जाने के डर से वह बाहर की ओर भागी। 

वीडियो वायरल 
गांव के ही सोनू ने उसे पकड़ लिया। गांव की महिलाओं ने उसकी तलाशी ली तो उस्तरा बरामद हुआ। महिलाओं ने उसकी पिटाई कर दी और सरपंच के ऑफिस ले गईं। गांव के कुछ युवकों ने वीडियो बनाकर वायरल कर दिया। पुलिस पहुंची और युवती को चौकी ले गई। चौकी में कई घंटे तक भीड़ जमा रही। नाका इंचार्ज श्रीभगवान ने बताया कि दोनों पक्षों से शिकायत आई है, मुकदमा दर्ज किया गया है। हमलावर युवती का नाम सुनीता निवासी बतरा कॉलोनी बताया गया है। उसने ऐसा क्‍यों किया इसका पता लगाया जा रहा है।

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप