Move to Jagran APP

पूर्व विधायक की दबंगई, घर में घुसकर महिला से की अभद्रता Panipat News

गुहला चीका के पूर्व विधायक व कांग्रेसी नेता ने एक महिला के घर के घुसकर अभद्रता की। पुलिस ने महिला की शिकायत पर केस दर्ज कर लिया है।

By Anurag ShuklaEdited By: Published: Thu, 18 Jul 2019 05:55 PM (IST)Updated: Thu, 18 Jul 2019 05:55 PM (IST)
पूर्व विधायक की दबंगई, घर में घुसकर महिला से की अभद्रता Panipat News
पूर्व विधायक की दबंगई, घर में घुसकर महिला से की अभद्रता Panipat News

पानीपत/जींद, जेएनएन। कैथल जिले के गुहला चीका के पूर्व विधायक एवं कांग्रेसी नेता फूलसिंह खेड़ी पर हाउसिंग बोर्ड कालोनी में घर में घुसकर महिला से अभद्र व्यवहार करने व धमकी देने का मामला सामने आया है। सिविल लाइन पुलिस ने पूर्व विधायक के खिलाफ अभद्र व्यवहार व धमकी देने का मामला दर्ज किया है। 

loksabha election banner

हाउसिंग बोर्ड कालोनी निवासी ज्योति रोहिला ने सिविल लाइन थाना पुलिस को दी शिकायत में बताया कि गुहला चीका के पूर्व विधायक फूल सिंह खेड़ी ने 8 जून 2017 को उससे साढ़े सात लाख रुपये लिए थे। इसमें आधे पैसे उसने बैंक के माध्यम से दिए हुए है जबकि शेष राशि नकद दी। उसने पैसे वापस मांगे तो पूर्व विधायक शुरुआत में आनाकानी करते रहे, लेकिन बाद में डेढ़-डेढ़ लाख रुपये के पांच चेक दे दिए। उसने चेक पर बैंक में लगाए तो बाउंस हो गए।

चेक बाउंस का मामला अदालत में विचाराधीन

इसके बाद उसने चेक बाउंस होने का नोटिस पूर्व विधायक को भेजा, लेकिन कोई जवाब नहीं आया। इसके बाद उसने चेक बाउंस का मामला अदालत में दायर कर दिया और तभी से मामला अदालत में चल रहा है। पिछले दिनों पूर्व विधायक ने पंचायती तौर पर मामले को सुलझाने का आश्वासन दिया और 30 मार्च तक सभी पैसे देने का आश्वासन दिया, लेकिन उस समय भी पैसे नहीं दिए।

5 जुलाई को दिया था आश्‍वासन

31 मार्च को उसने पूर्व विधायक के पास फोन किया तो उसके साथ गाली गलौज की। मामला पंचायती तौर पर चलता रहा और आरोपित ने 5 जुलाई को पैसे देने का आश्वासन दिया, लेकिन उसके बाद भी पैसे नहीं दिए। 13 जुलाई की सुबह वह घर पर थी। इसी दौरान पूर्व विधायक फूल सिंह खेड़ी उसके घर पर अचानक आए और उसके साथ गाली गलौज की और उसे व उसके बेटे को जान से मारने की धमकी दी। 

आरोप निराधार : फूल सिंह खेड़ी

वहीं, पूर्व विधायक फूल सिंह खेड़ी ने कहा कि उन पर लगाए गए आरोप गलत हैं। उन्होंने किसी को कोई धमकी नहीं दी। वह घर पर अचानक नहीं बल्कि पहले फोन करके गये थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.